Home छत्तीसगढ़ मतगणना के लिए भाजपा ने की समुचित व्यवस्था की मांग

मतगणना के लिए भाजपा ने की समुचित व्यवस्था की मांग

10
0

रायपुर

भारतीय जनता पार्टी सांसद सुनील सोनी, निर्वाचन आयोग संपर्क समिति के संयोजक डॉ. विजय शंकर मिश्रा, रायपुर उत्तर विधानसभा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा, रायपुर ग्रामीण प्रत्याशी मोतीलाल साहू प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सुव्यवस्थित एवं निष्पक्ष मतगणना के लिए जरूरी आवश्यकताओं की ओर ध्यान आकृष्ट किया।

भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि भाजपा द्वारा नियुक्त मतगणना-अभिकर्ता मतगणना दिवस 3 दिसम्बर को प्रात: 7 बजे से मतगणना स्थलों में उपस्थित हो जायेंगे जिस कारण मतगणना अभिकतार्ओं को मतगणना स्थल में मत-गणना को नोट करने हेतु प्लास्टिक के पेन की आवश्यकता है अत: प्लास्टिक के पेन ले जाने की अनुमति दी जावे। मतगणना स्थल पर मतगणना से प्राप्त वोट की एंट्री के लिए पेपर सीट की आवश्यकता है अत: पेपर सीट ले जाने की अनुमति दी जाए जिसमें कि विधानसभा के सभी बूथ का नंबर ईवीएम मशीन के सीरियल का नंबर हो।

भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने मांग की कि मतगणना स्थल पर प्राप्त वोटों को जोडने के लिए कैलकुलेटर ले जाने की अनुमति प्रदान की जाए। भाजपा के मतगणना अभिकर्ता प्रात: काल 7 बजे से पूर्व मतगणना स्थल पर उपस्थित हो जाएंगे अत: उनके खानपान की व्यवस्था के लिए भाजपा के कुछ सदस्यों को व्यवस्था पास दिया जाए जिससे वह खानपान इत्यादि आवश्यक व्यवस्था के लिए मतगणना स्थल में प्रवेश कर सकें। मतगणना स्थल पर सीसीटीवी लगाये जाने का प्रावधान हैं। मतगणना स्थल के सभी सीसीटीवी निर्बाध  कार्य करें यह सुनिश्चित किया जाय।

Previous articleलोकसभा चुनाव में हाेगा बहुकोणीय संघर्ष, बसपा की भूमिका होगी अहम: मायावती
Next articleवॉलमार्ट फाउंडेशन ‘ट्रांसफॉर्म रूरल इंडिया फाउंडेशन’ को 12 लाख अमेरिकी डॉलर का देगा अनुदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here