Home मनोरंजन बिग बॉस ने जद को कैप्टेंसी से रातोंरात हटा दिया क्योंकि घरवाले...

बिग बॉस ने जद को कैप्टेंसी से रातोंरात हटा दिया क्योंकि घरवाले कई नियम तोड़ रहे थे, और अभिषेक नए कैप्टन बन गए

25
0

मुंबई

'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले दो हफ्ते मस्ती और धमाकों से भरपूर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स ने आपस में प्यार दिखाने से लेकर लड़ाई-झगड़ों तक में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, और इस तरह दर्शकों को भरपूर मसाला दिया। सुपरस्टार सलमान खान का होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो अपने दूसरे हफ्ते में कई ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को चौंका रहा है। इस बीच घर में एक नया सीक्रेट टास्क हुआ, जिसमें अभिषेक मल्हान ने बाजी मार ली है। आइए बताते हैं कैसे।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी Aaliya Siddiqui के एविक्शन के बाद अब एक और नए मोड़ ने कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को चौंका दिया है। जद हदीद घर के अंदर लड़कियों के बीच काफी फेमस हो रहे हैं और लोगों को भी काफी एंटरटेन करते हैं। उन्हें पहले तो टास्क जीतने के बाद बिग बॉस ने कैप्टन बनाया फिर उनकी कैप्टेंसी से उन्हें रातोंरात हटा दिया गया क्योंकि घरवाले कई नियम तोड़ रहे थे।

अभिषेक मल्हान बने नए कैप्टन
Abhishek Malhan यानी कि फुकरा इंसान को एक सीक्रेट टास्क दिया गया था, जिसमें उन्हें कैमरे के सामने जब भी कोई नियम तोड़ा जाता है तो रिपोर्ट करना था। हालांकि, इस बात की जानकारी किसी दूसरे घरवाले को नहीं लगनी चाहिए थी और ऐसा ही हुआ। अपना टास्क पूरा करने के बाद अभिषेक को घर का नया कैप्टन बनाया गया है। उन्होंने इतने कम समय में 'बिग बॉस ओटीटी 2' सीज़न के अंदर अपने मजबूत और मजाकिया व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उनके फैंस कप्तानी में इस बदलाव का जश्न मनाते हुए कह रहे हैं कि आखिरकार सबसे काबिल इंसान कैप्टन बन गया है।

'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा
जद और अभिषेक के अलावा, Bigg Boss Ott 2 में घर के अंदर कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, साइरस ब्रोचा, फलक नाज़, मनीषा रानी, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे हैं। आलिया सिद्दीकी, पलक पुरस्वानी और पुनीत सुपरस्टार घर से बाहर हो गए हैं। रियलिटी शो JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है।

Previous articleरैना, अंबाति रायुडू के विदेशी टी20 लीग का रुख करने से BCCI हुआ सतर्क, उठाया बड़ा कदम
Next articleईद के मौके पर सोफिया अंसारी ने दिखाई बेशर्मी, कैमरे के सामने बदल डाले कपड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here