Home उत्तरप्रदेश शादी समारोह में दूसरे से कर बैठी प्यार, पति को छोड़ प्रेमी...

शादी समारोह में दूसरे से कर बैठी प्यार, पति को छोड़ प्रेमी संग जाने की जिद पकड़ी तो हुआ ये

44
0

 हाथरस
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विवाहिता की शादी समारोह में एक युवक से हुई मुलाकात प्यार में बदल गई। अब दोनों एक साथ रहना चाहते हैं। शुक्रवार को महिला अपने पति के साथ रहने से इंकार करते हुए कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गई। जहां विवाहिता को परिजनों ने काफी समझाया, लेकिन विवाहिता अपने प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी रही। मामला हाथरस गेट का है।

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ रोड स्थित एक गांव में रहने वाले युवक की करीब एक साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ महीने तक तो सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा। बताते हैं कि कुछ दिनों पहले विवाहिता अपनी मौसी के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई। शादी समारोह में विवाहिता की आंखें एक युवक से लड़ गईं। देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया और एक साथ रहने पर राजी हो गए। विवाहिता अब अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती। शुक्रवार को विवाहिता अपने परिजनों के साथ कोतवाली हाथरस गेट पहुंची। जहां उसने पति के साथ न रहने की बात कही।
 

पति व उसके परिजन विवाहिता को काफी देर तक मनाते रहे, लेकिन विवाहिता अपनी ही जिद पर अड़ी रही। विवाहिता से बयान लेने के बाद पुलिस ने उसे स्वेच्छा से कहीं भी जाने के लिए कह दिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर क्राइम संजय सिंह का कहना है कि विवाहिता अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। उसने अपने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई है। विवाहिता बालिग है ऐसे में वो स्वेच्छा से कहीं भी जा सकती है। दोनों पक्षों के बीच बात करवाई गई लेकिन विवाहिता के न मानने पर उसे अपनी इच्छा से जाने की सलाह दी गई।

 

Previous articleस्पाइडर मैन फेम एक्टर टॉम ने कहा कि वह अब एक साल का ब्रेक लेना चाहते हैं
Next articleदिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान फिर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में आएंगी नज़र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here