Home देश Twitter के नए सीईओ का ऐलान, मस्क ने कहा-स्वागत करने के लिए...

Twitter के नए सीईओ का ऐलान, मस्क ने कहा-स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं

44
0

 नई दिल्ली

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के सीईओ की तलाश खत्म हो गई है। कंपनी के मालिक एलन मस्क ने इस नाम का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है। मस्क ने अपने एक ट्वीट में बताया- मैं ट्विटर के नए CEO के रूप में लिंडा याकारिनो का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं। लिंडा कंपनी के बिजनेस ऑपरेशंस पर फोकस करेंगी।

मस्क ने आगे बताया कि मैं प्रोडक्ट डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी पर ध्यान केंद्रित करूंगा। लिंडा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। बता दें कि एलन मस्क ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद खुद इसे संचालित कर रहे हैं और उन्होंने अकसर जोर देकर कहा है कि वह कंपनी के स्थायी सीईओ नहीं हैं। मस्क लगभग छह महीने से कह रहे थे कि वह ट्विटर के लिए एक नया सीईओ तलाश रहे हैं। अब यह तलाश खत्म हो गई है।

मस्क ने किए कई बदलाव: एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कई बड़े बदलाव किए हैं। मसलन, उन्होंने ट्विटर ब्लू टिक को सब्सक्रिप्शन बेस्ड बना दिया। अब आप पैसे देकर ब्लू टिक ले सकते हैं। पहले यह सिर्फ अलग-अलग कैटेगरी के कुछ खास लोगों को मिलता था। इसके अलावा मस्क ने गोल्डन और येलो टिक को भी जनरेट किया है। बीते दिनों मस्क ने ट्विटर के लोगो में भी बदलाव किया था, जो कुछ दिन के लिए ही रहा। कुछ दिनों तक नीली चिड़िया की जगह डॉगी का लोगो दिख रहा था।

 

Previous articleकिसानों को सीएम योगी ने दी राहत, कम गुणवत्ता वाले गेहूं का खर्च सरकार उठाएगी, कैबिनेट की मंजूरी
Next articleसूर्यकुमार यादव के बारे में रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- वह मेरे पास आए और बोले…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here