Home विदेश इमरान खान की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे समर्थकों ने कमांडर के...

इमरान खान की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे समर्थकों ने कमांडर के घर से चुराए मोर

41
0

इस्लामाबाद
 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी पर उनके समर्थक जमकर बवाल काट रहे हैं। इस दौरान कई जगहों पर आगजनी भी की गई। प्रदर्शन काफी हिंसक हो चुका है। लाहौर में कोर कमांडर का घर भी इसका शिकार बना। घर के अंदर तोड़फोड़ की गई। इमरान खान के समर्थक घर के अंदर रखे मोर को भी अपने साथ ले गए। वॉयस ऑफ अमेरिका (वीओए) उर्दू ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति मोर को अपनी गोद में लिए हुए है।

इमरान खान के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे उस शख्स से जब मोर ले जाने का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि आवाम के पैसे से इसे खरीदा गया था। आपको बता दें कि इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने इमारत पर पथराव किया और घर के अंदर से सामान बाहर निकालकर उन्हें जला दिया।

इमरान खान को अल-कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है। बीते एक मई को रावलपिंडी में एनएबी द्वारा उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था। इमरान खान की गिरफ्तारी के तुरंत बाद उनके समर्थक भारी संख्या में सड़कों पर उतर आए। पूरे देश में धारा 144 लागू कर दी गई। मोबाइल इंटरनेट बंद है। सोशल मीडिया पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। प्रदर्शन के दौरान इमरान खान के समर्थक लाहौर कैंट में कॉर्प्स कमांडर्स हाउस और रावलपिंडी में सेना मुख्यालय में भी घुस गए।

इमरान खान की पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बड़ी संख्या में समर्थक उनकी रिहाई की मांग को लेकर सड़कों पर मार्च करते नजर आ रहे हैं।

 

Previous article‘हमें साम्प्रदायिक राजनीति के खिलाफ करना है वोट’, मतदान करने के बाद बोले प्रकाश राज
Next articleजनसुनवाई में 49 आवेदकों के प्रकरणों की हुई सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here