Home खेल क्या अर्जुन तेंदुलकर के मुंह से निकली कैमरामैन को देखकर गाली? वायरल...

क्या अर्जुन तेंदुलकर के मुंह से निकली कैमरामैन को देखकर गाली? वायरल हो रहा ये

62
0

नई दिल्ली
महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल डेब्यू किया है। अर्जुन ने पहला मैच (15 अप्रैल) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सामने खेला वहीं वह दूसरे मुकाबले में मंगलवार (18 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरे। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर अर्जुन ने इस मैच में अपनी छाप छोड़ी लेकिन उनके एक वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। लोगों को लग रहा है कि अर्जुन ने कैमरामैन को देखकर गाली दी है।

बता दें कि अर्जुन का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो मुंबई की पारी के दौरान का है। अर्जुन तब डगआउट में बैठे थे और कैमरामैन अचानक उनपर फोकस करता है। इसके बाद, अर्जुन गुस्से में साथी खिलाड़ी से कुछ कहते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लिप सिंक से अंदाजा लगा रहे हैं कि अर्जुन ने कैमरामैन को गाली दी है। एक यूजर ने कमेंट किया, ''मैंने अर्जुन को गाली देते हुए देखा।'' अन्य यूजर ने लिखा, ''जब कैमरा अर्जुन पर गया तो क्या उन्होंने यह कहा कि मुझे जानबूझकर दिखाते हैं।''

एसआरएच और एमआई मैच की बात करें तो यह रोमांचक रहा। मुंबई ने यह मैच 14 रन से अपने नाम किया। मुंबई ने 192/5 का विशाल स्कोर खड़ा किया और एसआरएच 19.5 ओवर में 178 रन पर ढेर हो गई। एसआरएच को आखिरी ओवर में जीत के लिए 20 रन की दरकार थी लेकिन अर्जुन ने शानदार गेंदबाजी। उन्होंने 20वें ओवर में महज 5 रन खर्च किए और भुवनेश्वर कुमार का शिकार किया। भुवी आउट होने वाले अंतिम प्लेयर रहे। उन्होंने 5 गेंदों में 2 रन जुटाए। बता दें कि यह अर्जुन का आईपीएल में पहला विकेट हैं। उन्होंने मैच में 2.5 ओवर गेंदबाजी की और 18 रन खर्च किए।

 

Previous articleमुख्यमंत्री चौहान हरदा जिले के रहटगाँव में महिला सम्मेलन में होंगे शामिल
Next articleमैनकाइंड फार्मा का आईपीओ 25 अप्रैल को खुलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here