Home राजनीति कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी, कमल नाथ जी अब कमजोर नाथ हो...

कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी, कमल नाथ जी अब कमजोर नाथ हो गए-डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज

44
0

भोपाल
 मध्य प्रदेश में ये साल चुनावी साल है, भाजपा और कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल मिशन 2023 की तैयारी  में हैं, आरोप – प्रत्यारोप का दौर जारी है, इस बीच गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमल नाथ अब कमजोर नाथ हो गए है। कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी है।

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में मीडिया के सवालों के जवाब दिए, उन्होंने कांग्रेस की  “हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा” के पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह की फ़ोटो गायब होने के सवाल पर कहा कि डॉ गोविंद सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और इन जैसे नेता का फोटो नहीं होना मेरे लिए पीड़ा की बात है।

उन्होंने कहा कि ये बिखरती कांग्रेस है, कांग्रेस ने कार्यकारिणी घोषित की तो कार्यकारी अध्यक्ष ही घोषित नहीं किये, कार्यकारी अध्यक्ष कह रहे हैं कि हमसे कार्यकारी अध्यक्ष कहो, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ उनके नाम की घोषणा ही नहीं कर रहे, पहले से ही राहुल भैया, पचौरी जी को हाशिये पर डाल दिया है।

इंदौर अध्यक्ष को हटा दिया फिर बना दिया, कमल नाथ जी ने खुद को स्वयंभू मुख्यमंत्री घोषित कर दिया मगर प्रभारी ने मन कर दिया कि वो तो विधायक तय करेंगे, अरुण यादव को छतीसगढ़ भेज दिया , ये बिखरती हुई कांग्रेस है, कमल नाथ जी अब कमजोर नाथ हो गए हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि समझ में  नहीं आ रहा कि प्रदेश में कांग्रेस चला कौन रहा है। कोई किसी की सुन तक नहीं रहा है। सब भगवान भरोसे चल रहा है। हालात इतने खराब है और दावे सरकार बनाने के किये जा रहे हैं इससे हास्यास्पद बात क्या होगी?

Previous articleयूपी में 5257 चिकित्साधिकारियों की वरिष्ठता हुई तय, सूची पर 15 फरवरी तक मांगी गई आपत्ति
Next articleएक मार्च से छाएगा भगोरिया मेले का उल्लास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here