बिज़नेस

Vi का 100रुपये की शुरुआती कीमत में 50GB तक डेटा

नई दिल्ली
वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रहा है। प्रीपेड प्लान्स के साथ कंपनी के पोर्टफोलियो में बेस्ट बेनिफिट वाले पोस्टपेड प्लान्स की भी कमी नहीं है। वर्क फ्रॉम होम के कारण आजकल उन पोस्टपेड प्लान्स की भी डिमांड काफी बढ़ी है, जिनमें कम कीमत में ज्यादा डेटा दिया जा रहा हो। इसी को देखते हुए वि अपने पोस्टपेड यूजर्स को 100 रुपये और 200 रुपये के डेटा पैक ऑफर कर रहा है। इन डेटा पैक में 50जीबी तक डेटा दिया जा रहा है। आइए जानते हैं डीटेल।

100 रुपये में 20जीबी और 200 रुपये में 50जीबी डेटा
वोडाफोन आइडिया के पोस्डपेड यूजर्स ज्यादा डेटा के लिए 100 रुपये वाले डेटा पैक को चुन सकते हैं। इसमें कंपनी 20जीबी डेटा ऑफर कर रही है। बात अगर 200 रुपये वाले डेटा पैक की करें तो इसमें आपको 50जीबी डेटा का फायदा होगा। कंपनी का कहना है कि यूजर इन डेटा पैक को कस्टमर सर्विस पर कॉल करके ऐक्टिवेट करा सकते हैं।

डेटा खत्म होने के बाद 1जीबी के लिए 20 रुपये
एयरटेल की भी अपने पोस्टपेड यूजर्स को ऐसे ही डेटा पैक ऑ
फर कर रहा है। हालांकि, इनमें 15जीबी और 35जीबी डेटा का फायदा होता है। बात अगर रिलायंस जियो की करें तो इसके ऑफर करने के लिए ऐसा कोई डेटा पैक नहीं है। जियो यूजर्स अगर हर महीने मिलने वाले डेटा से ज्यादा डेटा खर्च करते हैं, तो उन्हें 1जीबी के लिए 10 रुपये देने पड़ते हैं। वोडाफोन-आइडिया के साथ भी ऐसा ही है, लेकिन यह कंपनी डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद 1जीबी डेटा के लिए 20 रुपये लेती है।

Vi के 699 रुपये वाले REDX प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट
वोडाफोन के 699 रुपये वाले इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा का फायदा होता है। Vi एंटरटेनमेंट प्लस के नाम से भी पॉप्युलर इस प्लान में कैपिंग के साथ 150जीबी मिलता है। प्लान की खास बात है कि इसमें देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा मिलता है। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 999 रुपये के ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप के साथ Vi Movies और TV का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button