Home मनोरंजन ED ने 215 करोड़ के वसूली केस में Jacqueline Fernandez को बनाया...

ED ने 215 करोड़ के वसूली केस में Jacqueline Fernandez को बनाया आरोपी

50
0

मुंबई
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ED Case) को आरोपी बनाया है। ईडी बुधवार को बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

सूत्रों ने बताया कि ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को जबरन वसूली के पैसे का लाभार्थी पाया था (Jacqueline Fernandez ED Case)। ईडी का मानना ​​है कि वह जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) एक जबरन वसूली करने वाला था।

इससे पहले ईडी ने पाया था कि सुकेश ने उसे 10 करोड़ रुपये के उपहार भेजे थे। ईडी ने अब तक अभिनेत्री की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क की है।

ठग सुकेश ने जैकलीन को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट्स

जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे. ईडी ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी अटैच की है. ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे.

जैकलीन काफी समय से ED की रडार पर हैं. मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें आरोपी बता दिया है.

पहले ऐसा बताया गया था कि ठग सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे. इसके बाद सुकेश ने जैकलीन को उन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे तोहफे दिए थे. गिफ्ट्स में डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा समेत कई दूसरे महंगे तोहफे भी शामिल थे. बताया गया था कि सुकेश ने ये सारा पैसा लोगों को ठग कर कमाया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here