Home देश ED ने जैकलीन फर्नांडिस को 215 करोड़ रुपये ठगी केस में बनाया...

ED ने जैकलीन फर्नांडिस को 215 करोड़ रुपये ठगी केस में बनाया आरोपी, सुकेश की जालसाजी की थीं राजदार?

48
0

मुंबई
सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फंसती नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस में जैकलीन को भी आरोपी बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ED बुधवार को जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकता है। बताया जा रहा है कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर क्रिमिनल है और वसूली में शामिल था। वहीं सुकेश ने जो वसूली की उसके पैसों से जैकलीन को भी फायदा हुआ।

जैकलीन को सुकेश ने दिए थे 10 करोड़ के तोहफे
सुकेश चंद्रशेखर केस में जैकलीन से पहले कई राउंड पूछताछ हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी की जांच में सामने आया था कि जैकलीन को सुकेश ने करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे। ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग ऐक्ट के तहत अटैच किया है। जांच में सामने आया है कि सुकेश ने जैकलीन ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लोगों को भी कीमती तोहफे दिए थे। ये भी देखें: जैकलिन फर्नांडिस 10 करोड़ के गिफ्ट्स से यूं बनीं शिकार, 'डेटिंग' के वक्त शेयर किए थे ये फोटोज

कई मामलों में फंसा है ठग सुकेश
वहीं सुकेश पर अलग-अलग राज्यों में करीब 32 क्रिमिनल केसेज हैं। उसके खिलाफ सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की जांच भी चल रही है। सुकेश चंद्रशेखर खुद को रसूखदार बताकर लोगों से ठगी का आरोपी है। वह बड़ी हस्तियों के साथ तस्वीरें खिंचवाकर लोगों को झांसे में लेता और उनके काम करवाने के बदले तगड़ी रकम वसूलता था। ऐसे ही उसने दिल्ली के बिजनसमैन की पत्नी से 215 करोड़ रुपये वसूले थे और कहा था कि वह अपनी पहचान के दम पर उसके पति की बेल करवा देगा। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश जेल से ही ठगी का रैकेट चला रहा था।

जेल से भेजता था तोहफे
सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की कई प्राइवेट तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। सुकेश के फंसने के बाद खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को भी धोखे से अपने जाल में फंसाया था। वह जेल से जैकलीन को तोहफे भेजता और बात भी करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here