मनोरंजन

‘बिग बॉस 14’ में कैप्टेंसी टास्क के दौरान कविता और जैस्मिन के बीच गंदी बहस

बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन आखिर तक बॉक्स के अंदर बैठी रहीं, जिस पर संचालक राहुल वैद्य को भी पूछना पड़ गया कि आखिर वो कब तक बॉक्स के अंदर बैठी रहेंगी।

दोनों में से कोई भी निकलने को तैयार नहीं होता। कैप्टन बनने के लिए खुद को डिजर्विंग दिखाने के लिए जैस्मिन और कविता एक-दूसरे पर खूब लांछन लगाती हैं। मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राहुल कविता और जैस्मिन से बॉक्स से बाहर निकलने के लिए पूछ रहे हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है।

राहुल वैद्य बोलते हैं, 'कब तक बैठने का इरादा है आप लोगों का?' इस पर जैस्मिन कहती हैं, 'राहुल मैं तो निकलूंगी नहीं। मैं तो डिजर्व करती हूं कैप्टन बनना। इस पर कविता जवाब देती हैं, 'ऐसे बदतमीज़ इंसान को कैसे कैप्टन बनने दें, जो पावर देखकर पागल हो जाता है। बस यहीं से कविता और जैस्मिन के बीच ठन जाती है। जैस्मिन कविता को जवाब देती हैं, 'मैं नहीं रोती कि मैं क्यों आ गई शो में। यह नरक है।' यही बात सुनकर कविता कौशिक भड़क जाती हैं और जैस्मिन के लिए कहती हैं, 'जैस्मिन इतना पीछे पड़ गई हैं मेरे, सास बन गई हैं बिल्कुल।'

इस पर जैस्मिन भी चुप नहीं बैठतीं और उनके बीच ज़ुबानी जंग शुरू हो जाती है। अब दोनों में से बिग बॉस 14 का अगला कैप्टन कौन बनेगा, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। पर खबर है कि बिग बॉस राहुल वैद्य को कविता और जैस्मिन में से किसी एक को कैप्टन चुनने का आदेश देते हैं। इस पर राहुल जैस्मिन को छोड़ कविता कौशिक को कैप्टन चुनते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close