मनोरंजन

जब अनन्या पांडे से  पिता ने कहा मेरा नाम लेना बंद करो, हुईं बुरी तरह ट्रोल 

नई दिल्ली 
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे शुक्रवार को अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे के घर हुआ था. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएट अनन्या पांडे ने बॉलीवुड जगत में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था.

अनन्या यूं तो सिनेमा जगत में आने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी थीं लेकिन उन्होंने फिल्म जगत में काम करते काफी लोकप्रियता कमाई. अनन्या पति पत्नी और वो और खाली पीली जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. कहना होगा कि अनन्या को जितनी लोकप्रियता मिली उतना ही तिरस्कार भी उन्हें बॉलीवुड में आने के बाद झेलना पड़ा.
 
अनन्या पांडे को अक्सर एक इनसाइडर होने के लिए ट्रोल किया जाता रहा है लेकिन वह सबसे ज्यादा विवादों में रहीं नेपोटिज्म पर दिए गए अपने बयान के बाद. अनन्या ने करण जौहर के चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में कहा था कि ये इतना आसान नहीं होता है जैसे लोग कहते हैं. मुझे लगता है कि हर किसी का अपना एक सफर होता है. मेरे पिता कभी भी धर्मा फिल्म्स का हिस्सा नहीं रहे हैं. वो कभी भी कॉफी विद करण पर नहीं आए हैं.

अनन्या पांडे को उनके इस कॉमेंट के लिए जमकर ट्रोल किया गया था और फिल्म साहो के प्रमोशन के दौरान जब अनन्या के पिता चंकी पांडे से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "दो बार जब उसे वास्तव में ट्रोल किया गया है तो पहली बार जब उसने मुझे टोनी स्टार्क कहा और दूसरी बार जब ये एपिसोड आया. मुझे लगता है. मैं उससे कहना चाहूंगा कि वो मेरा नाम लेना बंद कर दे."

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close