मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ का ट्रेलर रिलीज

 

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द वाइट टाइगर' लेकर हाजिर हो रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव की जोड़ी खूब जम रही है। नेटफ्लिक्स के शो 'द वाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर 'द वाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज़ किया है। इस ट्रेलर पर दर्शक तारीफें कर रहे हैं। 'द वाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव एनआरआई कपल के रूप में नजर आ रहे हैं और आदर्श गौरव उनके ड्राइवर और नौकर की भूमिका में छा गए हैं। प्रियंका और राजकुमार के अलावा हर सीन में आदर्श गौरव ने अपना लाजवाब परफ़ॉर्मेंस दिखाया है।

'द वाइट टाइगर' की कहानी साल 2008 के इसी नाम से आई बेस्ट उपन्यास पर आधारित है, जिसके राइडर अरविंद अडिगा हैं। बता दें कि इस नॉवल ने 40वां बुकर प्राइज जीता था। फिल्म की कहानी एनआरआई कपल (प्रियंका औऱ राजकुमार राव) के गरीब ड्राइवर पर बेस्ड है, जो अपने मालिक के साथ धोखाधड़ी और अपनी चालबाजी से काफी ऊपर पहुंच जाता है।

इस फिल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है। बता दें कि यह जनवरी 2021 में रिलीज़ होनेवाली है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार का नाम पिंकी है जबकि राजकुमार राव का नाम अशोक है। फिल्म में एक सीधे-सादे ड्राइवर के गलत राह पकड़ने की कहानी काफी खूबसूरती से बुनी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close