Home मनोरंजन महेश बाबू की बेटी हुई ‘साइबर क्राइम’ का शिकार

महेश बाबू की बेटी हुई ‘साइबर क्राइम’ का शिकार

9
0

मुंबई

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टामनेनी ‘साइबर क्राइम’ का शिकार हो गई हैं। सितारा का एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है जो न केवल फर्जी तरीके से खुद को महेश बाबू की बेटी बता रहा है बल्कि प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को ट्रेडिंग और निवेश लिंक भी भेज रहा है। सितारा की मां नम्रता ने इस संबंध में महेश बाबू की टीम द्वारा आॅफिशियल स्टेटमेंट साझा किया। उन्होंने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

नम्रता शिरोडकर ने लिखा – ध्यान रहे! यह @२्र३ं१ॅँं३३ेंंल्लील्ल्र का एकमात्र अकाउंट है। इस अकाउंट के अलावा किसी अन्य हैंडल पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए। बयान में, महेश बाबू की टीम ने साझा किया कि पुलिस अधिकारी पहले से ही मामले को देख रहे हैं। सितारा का फर्जी अकाउंट बनाने वाले व्यक्ति को पकड़ने के लिए हर संभव उपाय भी कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने इस साइबर क्राइम के बारे में चेतावनी जारी की है। एक अज्ञात यूजर खुद को सितारा बता रहा है और बिना सोचे-समझे यूजर्स को ट्रेडिंग और निवेश लिंक भेज रहा है। सितारा ने अपनी एक्टिंग की शुरूआत महेश बाबू की 2022 की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ से की। वह फिल्म के गाने पेनी में अपने पिता के साथ दिल खोलकर डांस करती हुई भी नजर आई थीं।

महेश बाबू हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गुंटूर कारम’ में दिखे थे। खबरों की मानें तो अब महेश बाबू डायरेक्टर एसएस राजामौली की एक फिल्म में नजर आएंगे। सुपरहिट फिल्म फफफ के बाद ये राजमौली की अगली फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की लीड हीरोइन के तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में सोचा जा रहा है। राजामौली पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि इस फिल्म की कहानी अफ्रीका की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एडवेंचर थ्रिलर होगी।

Previous articleकार्तिक आर्यन ने 69वें फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 के मंच पर मचाया धमाल!
Next articleकिसान आंदोलन : अराई से किशनगढ़ तक किसानों का ट्रैक्टर मार्च आज, मंगलवार को बारां में बुलाई बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here