Home उत्तरप्रदेश यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर चलती बस में लगी आग, टकराई कार; 5 ...

यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर चलती बस में लगी आग, टकराई कार; 5 लोग जिंदा जले

20
0

मथुरा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां आगरा की तरफ से नोएडा जा रही एक प्राइवेट बस का टायर अचानक पंचर हो गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क पर तिरछी खड़ी हो गई। इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार बस में जा घुसी। कार की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे में 5 लोगों की जिंदा जलकर मरने की सूचना मिली है।

बस में घुसी कार, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भीषण सड़क हादसा सोमवार सुबह 7:45 के आस पास हुआ। जोरदार टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई और दोनों वाहन धू-धू कर जल उठे। जिससे यमुना एक्सप्रेस-वे पर भारी जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। वहीं बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और कार सवार 5 लोगों की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

हादसे के बाद बस और कार धू-धू कर जलने लगे. बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे लेकिन कार सवार लोगों को मौका नहीं मिला. कार के अंदर ही वो जिंदा जल गए. डबल डेकर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है.

घटना की सूचना मिलते ही फौरन आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. खुद डीएम और एसएसपी घटनास्थल पहुंचे. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

एसएसपी ने बताया- ये हादसा आज सुबह महावन थाना के आगरा-नोएडा पटरी पर माइलस्टोन 117 के पास हुआ है. बस का टायर पंचर होने से वह अनियंत्रित हो गई, तभी पीछे से स्विफ्ट कार उससे भिड़ गई. भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि कार सवार बाहर नहीं निकल पाए. झुलसने से 5 सवारियों की मौत हुई है. कुछ बस यात्री भी घायल हुए हैं. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है. जांच-पड़ताल की जा रही है.

 

Previous articleमशहूर सिंगर और कनाडाई रैपर का अश्लील वीडियो आया सामने
Next articleभूमि पेडनेकर ने संदीप रेड्डी वांगा का बचाव किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here