Home छत्तीसगढ़ प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के अंतर्गत पँडित सुन्दर लाल शर्मा वार्ड में...

प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के अंतर्गत पँडित सुन्दर लाल शर्मा वार्ड में 110 महिलाओं को गैस वितरण

49
0

रायपुर
प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के अंतर्गत पँडित सुन्दर लाल शर्मा वार्ड -42 के अशवनी नगर में एक शिविर लगा कर 110 महिलाओं को गैस चूल्हा, सिलेंडर, रेगुलेटर औऱ गैस पाईप का वितरण पूर्व मंत्री विधायक बृजमोहन अग्रवाल, हिंदुस्तान पेट्रोलियम के संयंत्र प्रबंधक संजय देवांगन, वार्ड पार्षद मृत्युंजय दुबे और कंपनी के डीलर आशीष बाजपेयी के द्वारा वितरित किया गया।

वार्ड के पार्षद मृत्युंजय दुबे ने बताया कि उन्होंने पिछले माह एचपी कंपनी के अधिकारी और डीलर से बात कर वार्ड में 10 दिनों का शिविर लगाया था, जिसमें 260 महिलाओं ने अपने गरीबी रेखा के राशनकार्ड, आधार कार्ड लगाकर आवेदन जमा किया था। जिसका गैस एजेंसी ने परीक्षण कर अश्वनी नगर में एक शिविर लगाकर वार्ड में ही विधायक, पार्षद और डीलर के माध्यम से गैस चूल्हा, सिलेंडर और उसके दस्तावेज महिलाओं को दिए गए।

पार्षद मृत्युंजय दुबे ने बताया कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के अंतर्गत कई महिलाएं जिनको गैस चुल्हा मिला उसमे शैला बाई , पति गोपाल निवासी अमरपुरी इतनी खुश हुई अ‍ैर कहा कि वह आज तक चूल्हा में खाना बनाती थी। अब उसके घर में पहली बार गैस चूल्हे से खाना बनेगा, ऐसी ही अमरपुरी की कुंवर बाई , चैती बाई और भी महिलाओं ने बताया कि वे अब चूल्हे की जगह गैस में खाना बनायेंगे। मुख्य अतिथि बृजमोहन अग्रवाल ने उपस्थित हितग्राहियों को सम्बोधित किया और गैस कनेक्शन मिलने पर उन्हें बधाई भी दी।

Previous articleपीड़िता का दावा- संतान के लिए पूजा-पाठ के बहाने रेप,बलात्कार के आरोप में मिर्ची बाबा गिरफ्तार
Next articleस्टिंग ऑपरेशन में बड़ा दावा- स्वामी प्रसाद मौर्य गालीबाज श्रीकांत त्यागी के गॉडफादर?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here