Home Uncategorized चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच व खनिज माफिया ने दी ग्रामीण को...

चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच व खनिज माफिया ने दी ग्रामीण को ट्रक से कुचलने की धमकी

13
0

सतना
जिले में खनिज माफिया और बदमाशों की हद लगातार भड़ती जा रही है। स्थिति यह हो गई है कि पंचायत चुनाव में हार का मुंह देखने के बाद अब माफिया सीधे साधे ग्रामीणों को ट्रक से कुचलकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामला कोटर थाना के चितगढ़ ग्राम पंचायत का है जहां सोमवार को भंडारे से लौट रहे ग्रामीण नील बहादुर सिंह उर्फ नीलू  को गांव के ही रहने वाले पूर्व सरपंच व खनिज माफियाओं ने चुनाव में साथ नहीं देने पर रास्ते मे रोककर धमकी दी। यही नहीं कमर में चाकू फंसाकर मारने की बात और ट्रक से कुचलकर हत्या करवाने की धमकी दी गई।

आरोप पूर्व सरपंच  विक्रम सिंह पिता जगन्नाथ सिंह उसके भाई वीरेंद्र सिंह उर्फ पप्पूव अन्य एक पर लगा है। जो दबंगई दिखाते हुए रास्ते मे रोककर ग्रामीण नीलू सिंह के साथ हाथापाई की और जान से मारकर धमकी देते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसके बाद भयभीत होकर पीड़ित ने कोटर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन इस मामले में अब तक पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है। जिससे पीड़ित मानसिक तौर पर प्रताड़ित हो रहा है। पीड़ित ने शिकायत में यह भी कहा है कि आगे उसे व उसके परिवार को कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार विक्रम सिंह, उसके भाई वीरेंद्र से और उसके साथी होंगे।

मारने की धमकी देते हुए वीडियो हुआ वायरल-
आरोपितों ने जब पीड़ित को रास्ते मे रोका तो पीड़ित के साथी इसका वीडियो बना रहे थे। जिसमे आरोपित खुले आम मारने की धमकी देते हुए देखा जा सकता है।

आरोपितों के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले-
पीड़ित ग्रामीण नीलू के साथ हाथापाई व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित पूर्व सरपंच के खिलाफ पुलिस में कई मामले चल रहे हैं। यही नहीं बताया जाता है कि आरोपित द्वारा पंचायत में सरपंच रहते हुए भी कई घोटाले किए गए हैं। पीड़ित ने पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा व आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Previous articleउप लोक सेवा केन्द्र के रूप में ग्राम पंचायत बिहरा क्र.1 को मिली एक और बड़ी सौगात
Next articleभाजपा बिहार संकट में कर रही इस नेता को मिस, वरना नीतीश कुमार से बन सकती थी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here