Home खेल WI vs IND: टीम इंडिया की बैंड बजाने वाले ओबेद मैकॉय को...

WI vs IND: टीम इंडिया की बैंड बजाने वाले ओबेद मैकॉय को भारतीय बल्लेबाजों ने सिखाया सबक

38
0

 नई दिल्ली
 
दूसरे टी20 में भारतीय टीम की धज्जियां उड़ाने वाले ओबेद मैकॉय को शनिवार रात भारतीय बल्लेबाजों ने खूब सबक सिखाया। मैकॉय ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी 5 मैच की टी20 सीरीज में मेजबान टीम को दूसरा मुकाबला जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने उस मैच में 17 रन खर्च कर 6 विकेट चटकाए थे, यह किसी भी विंडीज गेंदबाज द्वारा टी20आई क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। मगर एक ही मैच भारतीय बल्लेबाजों ने इस गेंदबाज को अर्श से फर्श पर ला खड़ा किया। चौथे टी20 में भारतीय बल्लेबाजों ने मैकॉय की जमकर धुनाई की और चार ओवर में इस गेंदबाज ने 16.50 की इकॉन्मी से 66 रन खर्च कर दो विकेट लिए। अब यह किसी भी विंडीज खिलाड़ी द्वारा टी20आई में सबसे खराब प्रदर्शन बन गया है।
 
दूसरे टी20 में इन खिलाड़ियों को मैकॉय ने किया था आउट
वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने दूसरे टी20 में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के अलावा रविंद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। मैकॉय की धाकड़ गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम 138 रनों पर ढेर हो गई थी और मेजबानों ने यह मैच 5 विकेट से जीता था।
 
चौथे टी20 में भारतीय बल्लेबाजों ने लिया बदला
शनिवार रात हुए मुकाबले में मैकॉय को भारतीय बल्लेबाजों ने पहले ही ओवर से उन्हें आड़े हाथों लिया। अपने पहले ही ओवर से उन्होंने 25 रन खर्च किए। इस दौरान रोहित शर्मा ने एक तौ सूर्यकुमार यादव ने दो छक्के लगाए। इसके बाद पूरन ने उन्हें पावरप्ले में गेंद नहीं सौंपी। इसके बाद पारी के 11वें ओवर में उन्हें गेंदबाजी करने का मौका मिला, इस दौरान उन्होंने एक चौके के साथ कुल 11 रन लुटाए। वहीं अगले दो ओवरों में उन्होंने 30 रन खर्च किए। इस दौरान उन्हें ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक का विकेट मिला।

 

Previous articleरायपुर रेलवे स्टेशन से 65 किलो गांजा के साथ पति-पत्नी समेत 3 गिरफ्तार
Next articleइजरायल ने गाजा मचाई भीषण तबाही, 6 बच्चों समेत 24 मरे, 200 से ज्यादा घायल, आज युद्ध की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here