Home मनोरंजन सुपरमॉडल एरिका पैकर्ड ने शेयर किया टॉपलेस फोटोशूट

सुपरमॉडल एरिका पैकर्ड ने शेयर किया टॉपलेस फोटोशूट

52
0

सुपरमॉडल एरिका पैकर्ड अपने सुपर बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियों में हैं। हाल में ही वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आईं एरिका पैकर्ड ने न्यूड फोटोशूट शेयर किया है। इस फोटोशूट पर मजेदार कैप्शन भी लिखा है। इन वजहों से वह इंटरनेट की हैडलाइन्स में छाई हुई हैं। एरिका पैकर्ड का ये अवतार सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रहा है। बता दें हाल में ही रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट करवाकर खासा चर्चा में आए थे। उनके मैगजीन फोटोशूट को लेकर खूब विवाद हुआ। कुछ ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ उनके समर्थन में खड़े नजर आए।

Erika Packard ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटोशूट शेयर किया। इसमें उनका पोज काफी कातिलाना है तो उनका बोल्ड अवतार भी खूब अट्रैक्ट कर रहा है। उन्होंने इस पर कैप्शन में तंज कसते हुए लिखा, रणवीर सिंह को कंपनी देने आई हूं। लेकिन तुम्हें मेरे बम्स नहीं देखने को मिलेंगे।

कुछ ने किए भद्दे कमेंट्स तो कुछ ने सिखाया संस्कृति का पाठ
Khatron Ke Khiladi 12 फेम एरिका की तस्वीरों पर एक यूजर्स ने लिखा, ये लोग देश की संस्कृति को खराब कर रहे हैं। इसे देख के देश के बहुत से लड़किया इस रास्ते पर चलने की कोशिश करेंगी। ये लोग अपना अंग प्रदर्शन ऐसे करते है मानो इनका इज्जत से दूर दूर तक कोई संपर्क ना हो। वहीं कुछ यूजर्स ने भद्दे और चीप कमेंट्स भी किए।

खतरों के खिलाड़ी 12 से हुईं आउट
बता दें एरिका पैकर्ड 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi Season 12) से पहली कंटेस्टेंट थी जो इविक्ट हुई थीं। शो से आउट होने पर एरिका पैकर्ड ने कहा था कि मैं लगातार कैमरे के सामने रहने पर असहज हो जाती हूं। कैमरे पर छलांग लगाना या कुछ करना हमेशा ये सोचने पर मजबूर करता है कि सब ठीक तो लग रहा है न। मैं ऐसी बिल्कुल नहीं हूं कि जो होना है हो जाए।

Previous articleकितनी खतरनाक है ‘वन चाइना पॉलिसी’? तिब्बत में महिलाओं पर चीन का अत्याचार, भर दिए जेल
Next articleउत्तर प्रदेश आज से नई बिजली दरें आज से लागू ,बिल में कमी आएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here