Home खेल रविंद्र जडेजा ने CSK में अपने भविष्य से जुड़ा ये ट्वीट किया...

रविंद्र जडेजा ने CSK में अपने भविष्य से जुड़ा ये ट्वीट किया डिलीट, फैंस बोले- अब सब खत्म है

42
0

नई दिल्ली
 
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन बेहद खराब रहा। टीम 10 टीमों में नौवें स्थान पर रही। टूर्नामेंट में सीएसके 14 मैचों में सिर्फ 4 मैच जीत सकी थी। सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ा फैसला लेते हुए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंप दी थी। हालांकि टूर्नामेंट के बीच में जडेजा ने कप्तान के पद से हटने का फैसला किया और फिर से धोनी ने टीम की कमान संभाली। जडेजा के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और खुद जडेजा भी अच्छा नहीं कर रहे थे। कप्तानी से हटने के बाद जडेजा आखिर के चार मैचों से भी बाहर रहें, जिसके बाद फ्रेंचाइजी में उनके भविष्य को लेकर कई तरह की अफवाहें उठने लगी।

आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद और जडेजा के इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के बाद ऐसा लग रहा था कि ये मुद्दा खत्म हो चुका है, लेकिन रविंद्र जडेजा द्वारा अपने सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े पोस्ट हटाने के बाद एक बार फिर फ्रेंचाइजी में उनके भविष्य पर सवाल उठने लगे हैं। 33 वर्षीय ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ महीने पहले सीएसके के 2021 और 2022 सीजन से जुड़े ज्यादातर पोस्ट हटा दिए थे और अब पिछले सप्ताह जडेजा ने एक ट्वीट डिलीट किया है, जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि जडेजा सच में चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ने का मन बना चुके हैं।
 
ये ट्वीट 4 फरवरी 2022 का है। फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर पोस्ट पर जडेजा ने कमेंट किया था। फ्रेंचाइजी ने पोस्ट शेयर करके लिखा था, ''सुपर जड्डू के 10 साल, इसके जवाब में जडेजा ने लिखा, ''आगे 10 और भी हैं। हालांकि ये ट्वीट बुधवार को डिलीट कर दिया गया।

 

Previous articleहिटलर ने भी जीता था चुनाव, सारी एजेंसियां मेरे हाथ में हों तो मैं भी जीत कर दिखाऊं: राहुल गांधी
Next articleसड़क से संसद तक कांग्रेस का हल्ला बोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here