Home खेल पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह का बेटा हैरी अब खेलेगा इंग्लैंड...

पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह का बेटा हैरी अब खेलेगा इंग्लैंड के लिए

35
0

 नई दिल्ली
 
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह का बेटा हैरी सिंह अब इंग्लैंड की ओर से क्रिकेट खेलता नजर आ सकता है। हैरी को श्रीलंका अंडर-19 टीम के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की अंडर-19 टीम में चुना गया है। हैरी लंकाशर 2nd XI के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलता है। हैरी बैट्समैन हैं, जबकि उसके पिता आरपी सिंह तेज गेंदबाज रहे हैं। आरपी सिंह ने कुल 59 फर्स्ट क्लास मैच जबकि 21 लिस्ट ए मैच खेले हैं।

आरपी सिंह सीनियर ने 1986 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लिए पहला वनडे इंटरनेशनल मैच खेला था। उन्होंने अपने करियर में इसी सीरीज के दौरान दो वनडे इंटरनेशनल मैच खेले और इसके बाद कभी टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए। आरपी सिंह ने अपने डेब्यू मैच में कपिल देव के साथ गेंदबाजी की थी।1990s में लंकाशर काउंटी क्लब के लिए अपने कोचिंग असाइनमेंट के लिए वह इंग्लैंड शिफ्ट हो गए थे।

 खबर के मुताबिक सिंह ने कहा, 'कुछ दिन पहले हमें ईसीबी की ओर से कॉल आया कि हैरी को इंग्लैंड की अंडर-19 टीम में चुना गया है, जो श्रीलंका अंडर-19 के खिलाफ होम सीरीज खेलेगी।' आरपी सिंह ने आगे कहा, 'यह आसान नहीं होगा, आपको कुछ भाग्य का साथ चाहिए और बहुत सारे रन बनाने होंगे, जिससे आप टॉप लेवल तक पहुंच सकें। मैंने 90s में कई क्रिकेटर्स देखे हैं, जिन्होंने डोमेस्टिंक क्रिकेट में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन जब भारत के लिए खेलने का मौका मिला, तो फेल हो गए।'

 

Previous articleहेराल्ड मुश्किल में घिरे सोनिया-राहुल को कैसे गुजरात भी दे रहा गम, केजरीवाल होंगे खुश
Next articleझारखंड: 1800 स्कूलों में हो रही शुक्रवार को छुट्टी, बढ़ रहा इस्लामीकरण; BJP सांसद का दावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here