Home Uncategorized गोस्वामी तुलसीदास जयंती पर संस्कृति मंत्री सुश्री ठाकुर ने किया श्री रामचरितमानस...

गोस्वामी तुलसीदास जयंती पर संस्कृति मंत्री सुश्री ठाकुर ने किया श्री रामचरितमानस का पाठ

44
0

भोपाल

संस्कृति, पर्यटन और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने महाकवि गोस्वामी तुलसीदास जी की जयंती पर रामचरितमानस का पाठ किया। मंत्री सुश्री ठाकुर ने इस पावन अवसर पर प्रदेशवासियों का आहवान किया कि रामचरितमानस के अयोध्या कांड पर आधारित ऑनलाइन सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता 9 अक्टूबर को शरद पूर्णिमा पर की जा रही है। ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए www.anandkdham.com पर पंजीयन शुल्क मात्र 101 रूपये जमा कर प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। संस्कृति, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व, शिक्षा विभाग तथा तुलसी मानस प्रतिष्ठान के संयुक्त तत्वावधान में यह प्रतियोगिता होगी।

अधिक संख्या में दूसरे व्यक्तियों को करें प्रेरित

मंत्री सुश्री ठाकुर ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि इच्छुक व्यक्ति न केवल स्वयं प्रतिभागी बनें बल्कि अधिक से अधिक प्रशंसकों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रेरित करें। प्रेरित करने के लिए रामचरितमानस के अयोध्या कांड का पाठ करते हुए सोशल मीडिया पर अपना चित्र अपलोड अवश्य करें। भारतीय सनातन संस्कृति का गौरव बढ़ाएँ एवं राष्ट्रभक्त होने का आदर्श प्रस्तुत करें।

 

Previous articleराज्य सभा में पारिवारिक न्यायालय (संशोधन) विधेयक ध्वनिमत से पारित
Next articleबेटे ने पिता को बाइक की चाबी देने से किया मना, गुस्साए पिता ने कुल्हाड़ी से किया हमला; कटा हाथ लेकर खुद पहुंचा थाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here