Home Uncategorized सिवनी लोकायुक्त : 11 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ धराया पटवारी

सिवनी लोकायुक्त : 11 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ धराया पटवारी

44
0

सिवनी
विकासखंड बरघाट अंतर्गत गांव धारनाकला में लोकायुक्त की टीम ने बुधवार को रिश्वत लेते हुए एक पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित किसान से जमीन नामांतरण के नाम पर पटवारी पैसा मांग रहा था। पीड़ित किसान पूनाराम पटले निवासी गोंडेगांव ने इस मामले की शिकायत लोकायुक्त से की थी। जिस पर बुधवार को लोकायुक्त टीम ने घेराबंदी कर आज पटवारी के निजी ऑफिस में पटवारी अनूप मिश्रा को 11 हजार रुपए की राशि लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा है।

लोकायुक्त टीम से निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि आज दिनांक 03/08/2022 को लोकायुक्त टीम जबलपुर के द्वारा ग्राम धारणा तहसील बरघाट जिला सिवनी में आरोपी पटवारी अनूप मिश्रा को 11000 रुपए रिश्वत लेते हुए उसके ग्राम धारणा स्थित प्राइवेट कार्यालय कक्ष मैं रंगे हाथों पकड़ा गया प्रार्थी पूनाराम पटले निवासी ग्राम गोंडागांव तहसील बरघाट जिला सिवनी से उसकी बड़ी मां देवला बाई का मृत्यु प्रमाण पत्र वापस करने तथा प्रार्थी की 67 आरे जमीन जोके प्रार्थी के बड़े भाई निरंजन पटले के नाम चल गई थी उक्त जमीन से नाम हटाने वाह जमीन की रजिस्ट्री करने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी दल में निरीक्षक स्वप्निल दास भूपेंद्र दीवान वा अन्य सदस्य शामिल थे।

Previous articleयूपीएससी द्वारा आयोजित सहायक कमाण्डेन्ट भर्ती परीक्षा 7 को
Next articleबतौर मुख्य अतिथि शामिल हो सीएम योगी ने AIIMS में ऑडिटोरियम और टोबैको कंट्रोल सेंटर का किया उद्घाटन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here