Home मनोरंजन ‘बिग बॉस 16’ अंकिता लोखंडे को फिर किया गया अप्रोच, शो का...

‘बिग बॉस 16’ अंकिता लोखंडे को फिर किया गया अप्रोच, शो का हिस्सा होंगी दीपिका सिंह और प्राची देसाई!

48
0

सलमान खान का होस्ट किया जाने वाला टीवी का टॉप शो 'बिग बॉस' जाहिर तौर पर सबसे फेमस और चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। हर साल शो अपने रोमांचक और नए सीज़न के साथ वापस आता है और इस साल भी सभी की निगाहें ‘बिग बॉस 16’ पर टिकी हुई हैं। यह अपने नए सीज़न में बीबी हाउस में बंद कई लोकप्रिय टीवी चेहरों के साथ काफी बड़ा और हर बार से बेहतर होने वाला है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राची देसाई और दीपिका सिंह जैसी एक्ट्रेसेस इस बार शो में आ सकती हैं। इसके साथ ही टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शो में नजर आ सकती हैं।

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के मेकर्स एक नए सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं और इसकी तैयारी पहले से ही चल रही है। सभी एक्साइटमेंट के बीच एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि प्राची देसाई और दीपिका सिंह के रियलिटी शो का हिस्सा होने की संभावना है। साथ ही पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को बिग बॉस 16 के मेकर्स ने संपर्क किया है। वास्तव में, अंकिता लोखंडे का नाम पिछले कुछ सीज़न में भी सामने आया था, लेकिन उन्होंने शो में आने से इनकार कर दिया। हालांकि, अब यह बताया जा रहा है कि मेकर्स अंकिता को शो में लाना चाहते हैं और इसके लिए उनके साथ बातचीत कर रहे हैं।

ये स्टार्स कर चुके हैं इनकार
बिग बॉस टीवी इंडस्टी में सबसे मनोरंजक शोज में से एक है और मेकर्स पहले से ही इसके 16वें सीजन के लिए तैयार हैं। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर जहां कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, वहीं BB16 को लेकर खबरें अभी जोर पकड़ रही हैं। एक बात तो तय है कि मेकर्स एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं और इसकी तैयारी पहले से ही चल रही है। कथित तौर पर, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी सहित कई कलाकार कुछ ऐसी हस्तियां थीं, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया था।

प्राची और दीपिका होंंगी शो का हिस्सा?
अब, टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार प्राची देसाई और दीपिका सिंह को शो के लिए संपर्क किया गया है और शो के कलाकारों और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है। पहले प्राची और दीपिका दोनों को शो का हिस्सा बनने का मौका दिया गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि चीजें नहीं हो सकीं और दोनों शो का हिस्सा नहीं बन सकीं। लेकिन इस बार अगर चीजें काम करती हैं, तो बिग बॉस 16, झलक दिखला जा सीजन 2 के बाद प्राची का दूसरा रियलिटी शो होगा। इस बीच यह दीपिका का पहला रियलिटी शो होगा।

15वे सीजन की विनर तेजस्वी
दिलचस्प बात यह है कि नए रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 16 के अक्टूबर के पहले सप्ताह में ऑन-एयर होने की संभावना है और सलमान खान सितंबर के दूसरे सप्ताह तक शो के प्रोमो की शूटिंग करेंगे। बिग बॉस 15 सबसे सफल सीज़न में से एक था और तेजस्वी प्रकाश शो के विजेता के रूप में उभरीं, जबकि प्रतीक पहले रनर-अप थे।

सलमान खान सालों से हैं होस्ट
इस शो की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह पिछले 15 सालों से सक्सेसफुली चल रहा है। सीजन 3 के बाद से 'वांटेड' एक्टर यानी सलमान खान ने इस रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं। उसके बाद से किसी ने भी शो को होस्ट नहीं किया है या यूं कह लें कि सलमान को कोई रिप्लेस ही नहीं कर पाया है।

Previous articleपूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे ठिकाने से एके-47 बरामद
Next articleअमेरिकन पाई की एक्‍ट्रेस जेनिफर कूलिज ने सेक्‍शुअल लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here