Home उत्तरप्रदेश पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे ठिकाने से एके-47 बरामद

पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे ठिकाने से एके-47 बरामद

45
0

भदोही

भदोही के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा की कस्टडी रिमांड के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। विष्णु मिश्रा के ठिकाने से पुलिस को एके-47 राइफल और उसके चार खोखे के अलावा कई असलहे मिले हैं। गोपीगंज स्थित विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से यह बरामदगी हुई है। यहां पर एके-47 राइफल, चार खोखे, 9 एमएम की पिस्टल के साथ ही कई गोलियां और अन्य असलहा भी मिले हैं।

अदालत से विष्णु मिश्रा की पांच घंटे की कस्टडी रिमांड मिलने के बाद पुलिस उसे लेकर यहां पहुंची थी। विजय मिश्रा की दो साल पहले गिरफ्तारी के बाद से ही यह पेट्रोल पंप बंद है। विष्णु मिश्रा पर भी पिता के साथ ही केस दर्ज किया गया था लेकिन वह नहीं पकड़ा गया था। इसके बाद उस पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया। पिछले ही हफ्ते पुलिस ने विष्णु को पुणे से पकड़ा था।

बुधवार को कोर्ट ने विष्णु मिश्रा की पांच घंटे की कस्टडी रिमांड मंजूर की थी। इसके बाद गुरुवार को जेल से उसे पुलिस और एसटीएफ ने कस्टडी में लिया था। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में बुधवार को पुलिस ने रिमांड मांगी थी। इसमें न्यायालय ने 5 घंटे के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड का आदेश दिया था। बताया जाता है कि एसटीएफ वाराणसी की टीम ने आनापुर गांव में छापेमारी की थी। इसी दौरान चंदन तिवारी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन विष्णु मिश्रा पिस्टल फेंक कर फरार हो गया था।

Previous articleदानी गर्ल्स स्कूल की छात्राओं द्वारा मानव श्रृंखला बनाकर हर घर तिरंगा का संरचना बनाया गया
Next article‘बिग बॉस 16’ अंकिता लोखंडे को फिर किया गया अप्रोच, शो का हिस्सा होंगी दीपिका सिंह और प्राची देसाई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here