Home राजनीति नवनीत राणा के आएंगे ‘अच्छे दिन’, पति रवि राणा बनेंगे एकनाथ शिंदे...

नवनीत राणा के आएंगे ‘अच्छे दिन’, पति रवि राणा बनेंगे एकनाथ शिंदे सरकार में मंत्री

26
0

मुंबई
महाराष्ट्र की सियासत में नवनीत राणा का नाम अचानक सुर्खियों में आ गया था। निर्दलीय सांसद ने राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी थी। उन्हें और उनके विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार भी किया था। अब उनके अच्छे दिन आने वाले हैं। कल होने वाली कैबिनेट विस्तार में उन्हें भी जगह मिल सकती है। रवि राणा ने भी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार को अपना समर्थन दिया है।

आपको बता दें कि अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की थी, जिसे उन्होंने बाद में शिवसैनिकों के भारी विरोध के बीच रद्द कर दिया गया था। संजय राउत ने कहा नवनीत राणा पर केंद्र सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था।

मुंबई पुलिस द्वारा शनिवार 23 अप्रैल को दोनों ही नेताओं को गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस ने दोनों नेताओं को 'विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने' के आरोप में गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत कौर राणा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में धारा 153 (A), 34, IPC r/w 37(1) 135 बॉम्बे पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।  

राणा परिवार ने ठाकरे पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए पलटवार किया था। नवनीत कौर ने कहा था कि महाराष्ट्र के सीएम ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को हमें परेशान करने का आदेश दिया, जबकि उनके पति रवि राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे केवल राजनीतिक लाभ चाहते हैं।

Previous article27 साल बाद रेप से पैदा हुए बेटे को मिली मां, DNA टेस्ट के बाद दबोचे गए आरोपी
Next articleस्वतंत्रता दिवस पर हमला कर सकते हैं लश्कर और जैश, LOC पर पाक सेना की गतिविधियां बढ़ीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here