Home खेल मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट-...

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट- उम्मीद है ठीक हो जाएगा

35
0

नई दिल्ली
 
भारत ने वेस्टइंडीज को पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में 7 विकेट से हराकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे भारतीय टीम ने सूर्यकुमार की दमदार पारी की बदौलत 1 ओवर शेष रहते हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने भारत की इस जीत में 44 गेंदों में 76 रन का योगदान दिया। हालांकि भारतीय पारी के दौरा टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की कमर की मांसपेशी में खिंचाव आ गया और तीसरे मैच में वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उन्होंने 5 गेंदों में 11 रन बनाए।

कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरा मैच खत्म होने के बाद अपनी चोट को लेकर कुछ खास अपडेट नहीं दिया है। लेकिन ये जरूर कहा कि आगामी मैचों को होने में समय है। उम्मीद है कि ये (इंजरी) ठीक हो जाएगा। तीसरे मैच में उन्होंने सूर्या की पारी को शानदार बताया है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि टारगेट आसान नहीं था।
 
रोहित ने मैच के बाद कहा, ''इस समय ठीक है। हमारे पास अगले मैच तक कुछ दिन हैं, उम्मीद है कि यह (उनकी चोट) ठीक होगा। हमने बीच के ओवरों में कैसी गेंदबाजी की यह महत्वपूर्ण था। मुझे लगा कि हमने परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया। विविधताओं का अच्छा प्रयोग किया है। जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया वो शानदार था। जब आप बाहर से देखते हैं, तो नहीं लगता था कि बहुत जोखिम लिया गया था। सूर्या ने शानदार बल्लेबाजी की, अय्यर के साथ अच्छी साझेदारी की। पिच में गेंदबाजों के लिए कुछ था, आसान लक्ष्य नहीं था। इस तरह के मैदान पर सही शॉट, सही गेंद चुनना महत्वपूर्ण था।''

 

Previous article‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ का नया प्रोमो रिलीज, हॉट सीट पर होंगे मैरी कॉम और सुनील छेत्री
Next articleसड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम और यातायात को बेहतर बनाने समन्वित प्रयास करें – परिवहन मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here