Home विदेश चीन: नकाबपोश सिरफिरे ने किंडरगार्टन में बरपाया कहर, चाकू गोदकर 3 लोगों...

चीन: नकाबपोश सिरफिरे ने किंडरगार्टन में बरपाया कहर, चाकू गोदकर 3 लोगों को मारा; 6 घायल

46
0

बीजिंग
चीन के जियांशी में बच्चों के स्कूल पर एक नकाबपोश शख्स ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। किंडरगार्टन में एक शख्स ने चाकू से हमला किया है। हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है। वारदात के बाद आरोपी शख्स घटनास्थल से फरार हो गया है। वहीं, हमले के बाद आसपास दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किंडरगार्टन में हुई चाकूबाजी की घटना
समाचार एजेंसी एएफपी ने बताया कि ये घटना बुधवार को जिंयाशी के किंडरगार्टन में घटी है। बताया जा रहा है कि ये हमला स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे हुआ है। पुलिस ने सोशल मीडिया एप वीबो पर एक बयान भी जारी किया है। पुलिस ने बयान में कहा कि संदिग्ध शख्स ने टोपी पहनी हुई है। उसके चेहरे पर नकाब भी था। आरोपी शख्स का नाम लियो बताया जा रहा है। वारदात की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने उसकी तलाशी के लिए टीमों का गठन कर दिया है।

संदिग्ध की उम्र करीब 48 साल
पुलिस ने ये भी बताया कि संदिग्ध की उम्र लगभग 48 साल है। फिलहाल इस वारदात की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

चीन में कम होते हैं हिंसक अपराध
बंदूक को लेकर सख्त नियम और चुस्त सुरक्षा के कारण चीन में हिंसक अपराध काफी कम होते हैं। हालांकि, बीते कुछ सालों में चाकू और धारदार हथियारों से हमले के काफी मामले सामने आए हैं।

Previous articleपाकिस्तान: लोगों को लगेगा महंगाई का बड़ा झटका, 7 फीसदी तक बढ़ सकते हैं दवाओं के दाम
Next articleअमेरिका ने अल-जवाहिरी की मौत के बाद दुनिया भर में जारी किया अलर्ट, नागरिकों से सतर्कता बरतने की कही बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here