Home मनोरंजन अनुष्का का बहका अंदाज और विराट का बिगड़ा मिजाज, वीडियो वायरल

अनुष्का का बहका अंदाज और विराट का बिगड़ा मिजाज, वीडियो वायरल

46
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर विराट कोहली हॉलिडे से वापस लौट आए हैं। दोनों पेरिस और लंदन में वेकेशन मना रहे थे। उन्हें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां फैंस को दो चीजें देखने को मिली। एक तो विराट का बेटी वामिका के लिए प्रोटेक्टिव नेचर तो दूसरा बीवी पर गुस्सा! जी हां, सोशल मीडिया पर इनके फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों का ये कहना है कि अनुष्का के बिहेवियर की वजह से विराट इरिटेट हो गए और वो सबके सामने एक्ट्रेस पर गुस्सा हो गए। ऐसा क्यों हुआ, आइये आपको पूरी बात बताते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों लंबे समय से विदेश में थे और फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और लगातार पोस्ट शेयर कर रही थीं। दोनों ने वहां काफी क्वालिटी टाइम बिताया। फैंस को हमेशा की तरह इनकी बॉन्डिंग और क्यूट केमिस्ट्री काफी पसंद आई।

वेकेशन से इंडिया वापस लौटे अनुष्का और विराट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों कैजुअल लुक में नजर आए। लोगों का कहना है कि पपाराजी के सामने पोज देते समय अनुष्का खोई-खोई नजर आईं। विराट संग पोज देते समय भी वो बहकी-बहकी लग रही थीं। इसी समय विराट ने उन्हें दूसरी साइड खड़े होने को कहा, लेकिन तभी हड़बड़ी में उनके हाथ से फेस मास्क गिर गया। विराट जैसे-तैसे हालात को संभालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने आखिरी में अनुष्का को कार में बैठने के लिए कह दिया और वो हैप्पी मूड में नजर नहीं आ रहे थे। उनके चेहरे पर गुस्सा साफ दिख रहा था। कई लोग ये भी सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या अनुष्का ने पी रखी थी? हालांकि, उनके फैंस उन्हें सपोर्ट करते नजर आए और उनकी ये बॉन्डिंग उन्हें पसंद आ रही है।

विराट ने पपाराजी से की गुजारिश
इससे पहले जब विराट एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तब पहले वो बाहर आए और पपाराजी को कैमरा ऑफ करने की गुजारिश की। उन्होंने कहा कि वो (बेटी वामिका) नींद में है। वो कहते हैं, 'वामिका को जाने दो, कैमरा नीचे कर दो, बहुत नींद में है, नीचे कर दो। गाड़ी में जाने दो, फिर आएंगे।' जब विराट ने सारे कैमरे बंद करवा दिए, तब अनुष्का अपनी बेटी को गोद में लेकर एयरपोर्ट के बाहर निकलीं और सीधे कार की तरफ बढ़ गईं।

2017 में की थी शादी
विराट और अनुष्का ने कई साल तक डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी। दोनों ने इटली में ब्याह रचाया था। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। शादी के 4 साल बाद साल 2021 में उनके घर नन्ही परी आई, जिसका नाम वामिका रखा। अनुष्का और विराट ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनियावालों को नहीं दिखाया है। हालांकि, वो वामिका को कैमरे की नजरों से बचा नहीं पाए और कई मौके आए, जब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Previous articleकिसानों के खेतों में सिंचाई के लिए आसानी से पहुंचेगा पानी – गुलाब
Next articleजबलपुर में सहायक यंत्री आदित्य शुक्ला के घर पर ईओडब्ल्यू का छापा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here