Home व्यापार वैष्णो देवी और गोल्डन टेम्पल के दर्शन का अवसर लाया IRCTC

वैष्णो देवी और गोल्डन टेम्पल के दर्शन का अवसर लाया IRCTC

48
0

नई दिल्ली
 यदि आप माता वैष्णो देवी के भक्त हैं और उनके दर्शन करना चाहते है तो IRCTC ने आपके लिए एक स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Special Tour Package) बनाया है। इस टूर में वैष्णो देवी के दर्शनों के साथ अमृतसर का गोल्डन टेम्पल भी देखने को मिलेगा।  यहाँ हम आपको टूर से जुडी पूरी डिटेल इस खबर में बताएंगे।

IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) आपको इस बार देश के दो धार्मिक स्थलों की सैर पर ले जाने वाला है।  एक है माता वैष्णो देवी और दूसरा है अमृतसर का गोल्डन टेम्पल(IRCTC Vaishno Devi Amritsar Tour Packages)। 8 दिन और 7 रात के इस ट्रेन टूर पैकेज का किराया 19,250/- रुपये प्रति व्यक्ति निर्धारित है। किराये के और भी कई स्लॉट हैं जिन्हें आप अपने परिवार के सदियों की संख्या के हिसाब से चुन सकते हैं।

ये टूर हर शनिवार को हावड़ा रेलवे स्टेशन से जायेगा। यानि आप अपनी सुविधानुसार कोई भी शनिवार का दिन चुन सकते हैं और अपनी सीट बुक करवा सकते हैं। टूर के किराये में अच्छे होटल और ब्रेकफास्ट एंड डिनर की सुविधा भी शामिल है।

यदि आपको माता वैष्णो देवी एक दर्शन करना है और गोल्डन टेम्पल पर मत्था टेकना है तो आपके लिए इससे अच्छा कोई ऑप्शन नहीं हो सकता। आपको सिर्फ इतना करना है कि IRCTC (IRCTC Tour Packages) आधिकारिक  वेबसाइट अथवा आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर विजिट कर अपनी टिकट बुक करनी है।

Previous articleUS में नहीं थम रही गोलीबारी; अब वाशिंगटन डीसी में हुई फायरिंग, कई लोग घायल
Next articleनई आबकारी नीति पर भाजपा का तंज, कहा-‘आप सरकार का पर्दाफाश हो गया ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here