Home खेल वापसी पर क्या होगा विराट कोहली का बैटिंग ऑर्डर, वसीम जाफर ने...

वापसी पर क्या होगा विराट कोहली का बैटिंग ऑर्डर, वसीम जाफर ने किया एक्सप्लेन

27
0

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। विराट फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने। कप्तान रोहित शर्मा को भी इंग्लैंड दौरे के बाद वनडे सीरीज से आराम दिया गया था, लेकिन पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्होंने टीम में वापसी की। विराट की वापसी पर टीम इंडिया में वह किस बैटिंग ऑर्डर पर खेलेंगे, इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपनी राय रखी है। विराट जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह अब एशिया कप के साथ टीम में वापसी करेंगे। विराट कोहली को इस साल टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए या नहीं, इस पर भी लगातार चर्चा हो रही है।

आईएनएस की खबर के मुताबिक वसीम जाफर ने कहा, 'विराट कोहली अपनी नंबर-3 की पोजिशन पर बने रहेंगे जबकि केएल राहुल और रोहित शर्मा को पारी का आगाज करना चाहिए। इसके बाद ऋषभ पंत, संजू सैमसन और ईशान किशन के योगदान के बारे में सोचा जा सकता है। मुझे लगता है कि टीम इंडिया ने जो एग्रेसिव अप्रोच अपनाया है, वह काफी अच्छा है। इससे टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के मौके बढ़ जाते हैं।'

हार के बाद फूटा कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा, जानिए किसे ठहराया दोषी
तीनों फॉर्मेट में खिलाड़ियों के खेलने को लेकर जाफर ने कहा, 'तीनों फॉर्मेट में खेलते रहना काफी मुश्किल है। आपको खुद में बदलाव करना होता है और फॉर्मेट के हिसाब से खुद को एडाप्ट करना होता है।' विराट कोहली ने अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक नवंबर 2019 में जड़ा था, इसके बाद से उनकी फॉर्म लगातार गिरी है।

 

Previous articleनाग पंचमी पर शिव व सिद्धि योग का अद्भुत संयोग, जानें मुहूर्त व नाग देवता की संपूर्ण पूजा विधि
Next articleमहंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना, आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी के खिलाफ 5 को कांग्रेस करेगी राजभवन का घेराव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here