Home छत्तीसगढ़ मोतियाबिंद मुक्त राजनांदगांव के लिए उदयाचल वॉकेथोन

मोतियाबिंद मुक्त राजनांदगांव के लिए उदयाचल वॉकेथोन

45
0

राजनांदगांव
सेवाभावी संस्था उदयाचल द्वारा स्वतंत्रता दिवस के पूर्व आगामी 14 अगस्त, रविवार को प्रात: 6:30 में स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में एक वॉकेथोन का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी मुख्य थीम होगी मोतियाबिंद मुक्त राजनांदगांव जिला यह वॉकेथोन उदयाचल से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख मार्गों से हो कर उदयाचल में समापन होगा।

इस वॉकेथोन में नगर की सभी सेवाभावी एवं सामाजिक संस्थाओं, विद्यालयों और जन नागरिकों को आमंत्रित किया जा रहा है एवं जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग का सहयोग लिया जाएगा। इस वॉकेथोन में 1000 प्रतियोगी ही भाग ले सकेंगे। खास बात यह है की प्रथम 500 प्रतिभागियों को स्पोर्ट्स टी-शर्ट एवं उनमें से ही लकी ड्रॉ के माध्यम से 3 वर्गो में पुरुस्कार दिया जाएगा एवं सभी प्रतियोगियों को मैडल, तथा स्वल्पहार भी दिया जाएगा।

इस हेतु हरेक प्रतिभागी को रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा, जिसका शुल्क मात्र 99 होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए 1अगस्त से आशीष एनेक्स (कामठी लाइन), आशीष मेटल स्टोर्स (जूनी हतरी), पंख रेस्टोरेंट, अरिहंत कंप्युटर, भारती प्रेस, महावीर फर्नीचर (महेश नगर), सिल्वर स्क्रीन, बॉडीटेक जिम (सनसिटी) केंद्र बनाए गए हैं।

इस महत्वपूर्ण वृहद आयोजन में मोतियाबिंद मुक्ति के लिए सर्वप्रथम टाइटिल स्पॉन्सर आशीष एन.एक्स. कामठी लाइन ने स्वीकृति दी है। शहर के प्रमुख बिजनेस संस्थान भी इस आयोजन में को -स्पॉन्सर एवं अन्य तरीकों से सहयोग करने आगे आ रहे है। वॉकेथोन की तैयारियों हेतु संस्था के सभी सदस्य तथा नव गठित उदयाचल युवा संगठन प्राणपन से जुट गए हैं। उदयाचल के अध्यक्ष राजेंद्र बाफना, सचिव धर्मेन्द्र जैन, कोषाअध्यक्ष अशोक मोदी, संरक्षक उत्तम चंद जैन, चतुर्भुज ठक्कर एवं नेत्र चिकित्सा प्रभारी पद्मश्री डॉ पुखराज बाफना ने भी समाज के सभी वर्ग के लोगों से इस वॉकेथोन में शामिल होकर मोतियाबिंद मुक्त राजनांदगांव के प्रयास में उदयाचल का सहयोगी बनने की अपील की है। उक्त जानकारी उदयाचल युवा संगठन के संयोजक प्रतीक चोपड़ा ने दी है।

Previous articleटीम इंडिया के लिए ‘काल’ बने ओबेड मैकॉय ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के बाद कहा- ये मेरी मां के लिए
Next article’20 लाख दो, नहीं तो रांची एयरपोर्ट बम से उड़ा देंगे’, चार दिनों में तीसरी बार मिली धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here