Home मनोरंजन दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े की कार दुर्घटना में मौत

दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े की कार दुर्घटना में मौत

44
0

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दीया मिर्जा ने लोगों को सोशल मीडिया के जरिए अपनी भतीजी तान्या काकड़े के निधन की खबर दी है। दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी की एक तस्वीर पोस्ट की है और उसके साथ एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है। दीया ने भतीजी की तस्वीर को शेयर करते हुए उस इमोशनल नोट को लिखा है। आपको बता दें कि दीया मिर्जा की भतीजी की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है। खबर है कि तान्या गत सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से अपने घर की तरफ जा रही थीं, जब उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस एक्सीडेंट में तान्या की मौत हो गई। दीया ने भतीजी के लिए लिखा इमोशनल नोट दीया मिर्जा ने अपनी दिवंगत भतीजी के लिए इमोशनल नोट में लिखा है- मेरी भतीजी, मेरा बच्ची, मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले। आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाईं और आप जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी। ओम शांति।

सोशल मीडिया पर दी मौत की खबर दीया मिर्जा ने अपने इस इमोशनल पोस्ट में पीले दिल, बाघ और हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है। दीया मिर्जा ने जैसे ही अपनी भतीजी की मौत की खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया उनके फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट्स कर अपनी-अपनी संवेदनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दीं। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, गौरव कपूर, ईशा गुप्ता, सिद्धांत चतुर्वेदी, रिद्धिमा कपूर साहनी और कई लोगों ने दीया की पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं।

बॉलीवुड एक्टरों ने जताया शोक बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने दीया मिर्जा की पोस्ट पर हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा है- यह दिल तोड़ने वाला है। आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं। आशा है कि वह जहां रहे अच्छी रहे। मैं प्रार्थना करता हूं। वहीं एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी इस खबर पर अपना शोक व्यक्त करते हुए लिखा है- दीया यह सुनकर दुख हुआ। उनकी आत्मा और आप सभी के परिवार के लिए संवेदनाएं और प्रार्थना। ओम शांति।
 

Previous articleUS को मिली बड़ी सफलता, ओसामा के बाद अब अल-कायदा चीफ जवाहिरी को ढेर किया
Next articleUP के लिए राहत लाया अगस्त, आज दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश के आसार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here