Home खेल टीम इंडिया के लिए ‘काल’ बने ओबेड मैकॉय ने मैन ऑफ द...

टीम इंडिया के लिए ‘काल’ बने ओबेड मैकॉय ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के बाद कहा- ये मेरी मां के लिए

37
0

नई दिल्ली
 
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने भारत के खिलाफ छह विकेट लिए। उन्होंने मैच की पहली ही गेंद से टीम इंडिया को ऐसा बैकफुट पर ढकेला, जिसके बाद भारतीय बल्लेबाज उबर ही नहीं पाए। मैकॉय की खतरनाक गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को महज 138 रनों पर ही समेट दिया। इस खास प्रदर्शन के लिए मैकॉय को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैकॉय ने अपना यह मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी मां के नाम किया और इसके पीछे एक खास वजह भी है, जो आपका दिल जीत लेगी।

रोहित की इस गलती से भारत ने गंवाया मैच, कप्तान ने समझायी रणनीति
मैकॉय ने यह अवॉर्ड जीतने के बाद कहा, 'यह मेरी मां के लिए, वह बीमार है और उन्होंने हमेशा मुझे बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए प्रेरित किया है। पहली गेंद पर विकेट से भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बना। मैं हमेशा पावरप्ले में विकेट की तलाश में रहता हूं।  मैं क्लीन माइंड के साथ इस मैच को खेलने उतरा था। पिछले मैच में मैं जरूरत से ज्यादा सोच रहा था। इससे मुझे चुनौती मिलती है मैं खुद को मिली सारी चुनौतियों और अनुभव के लिए शुक्रगुजार हूं।'

हार के बाद फूटा कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा, जानिए किसे ठहराया दोषी
मैकॉय ने कप्तान रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। भारत के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में एक पारी में छह विकेट लेने वाले मैकॉय दुनिया के पहले गेंदबाज भी बन गए। उनसे पहले कोई भी गेंदबाज भारत के खिलाफ इस फॉर्मेट में पांच या इससे ज्यादा विकेट नहीं ले पाया था।

 

Previous articleहर घर तिरंगा अभियान को सब मिलकर ऐतिहासिक अभियान बनाएं–विधायक त्योंथर
Next articleमोतियाबिंद मुक्त राजनांदगांव के लिए उदयाचल वॉकेथोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here