Home देश उद्धव ठाकरे बोले-‘ ये बदले की राजनीति, 4 अगस्त तक ईडी की...

उद्धव ठाकरे बोले-‘ ये बदले की राजनीति, 4 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में संजय राउत

64
0

मुंबई
शिवसेना सांसद संजय राउत को 4 जुलाई तक के लिए ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया है। रविवार को राउत को मनी लॉन्ड्रिंग केस में 6 घंटे तक पूछताछ के बाद ईडी ने गिरफ्तार किया था। राउत को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद उनके परिवार वालों से मुलाकात की और भाजपा पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया। ठाकरे ने कहा कि भाजपा बदले की राजनीति कर रही है।

बता दें कि संजय राउत के घर पर कई घंटों तक ईडी की छापेमारी चली थी, इस दौरान उनके घर से 11.5 लाख रुपए कैश बरामद किए गए थे। यही नहीं राउत जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। सोमवार को ईडी ने पुख्ता सबूतों के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच के बाद संजय राउत को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर उनकी हिरासत की मांग की गई। ईडी ने कोर्ट को बताया कि राउत ने 1.06 करोड़ रुपए पात्रा चॉल घोटाले में लिए थे। वहीं राउत के वकील अशोक मुंडरगी ने कहा कि सिर्फ बदले की राजनीति के चलते गिरफ्तार हुई है।

दलीलों को सुनने के बाद संजय राउत को कोर्ट ने चार दिन की हिरासत में भेज दिया। जब संजय राउत कोर्ट में थे तो उद्धव ठाकरे ने उनके परिवार वालों से मुलाकात की और कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है। यह हमे खत्म करने का षड़यंत्र है। हमे उन सभी लोगों को खत्म करना है जो हमारे खिलाफ बोल रहे हैं। इस तरह की बदले की राजनीति और सोच चल रही है। उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा संजय राउत की गिरफ्तारी लोकतंत्र के खिलाफ है। इन सब के बीच उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने कहा कि ईडी की संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई कुछ पुख्ता सबूतों के आधार पर लगती है। ईडी ने यह कार्रवाई जरूर कुछ अहम दस्तावेजों के आधार पर की होगी। मैं इस मामले पर आगे कुछ नहीं चाहता हूं। उनकी गिरफ्तारी और इससे जुड़े अन्य मुद्दों पर कोर्ट में चर्चा होगी। संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद में सड़क पर प्रदर्शन किया। क्रांति चौक इलाके में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

Previous articleबीमार मां के लिए किया ऐसा प्रदर्शन, एक ही मैच में वेस्टइंडीज के मैकॉय को मिल गए तीन मुकाम
Next articleदिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी लापरवाही, तेज रफ्तार कार विमान के नीचे आ कर थमी, टल गया बड़ा हादसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here