Home देश सोसायटी का गेट गार्ड पर गिरा,मौके पर ही मौत

सोसायटी का गेट गार्ड पर गिरा,मौके पर ही मौत

46
0

 नोएडा

दिल्ली से सटे नोएडा में बड़ा हादसा हुआ है. नोएडा के सेक्टर-78 स्थित सिक्का कार्मिक सोसायटी के मेन स्लाइडिंग गेट को बंद करते समय गेट सिक्योरिटी गार्ड पर गिर गया, जिसके नीचे दब कर सिक्योरिटी गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिये दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये घटना रविवार के शाम करीब साढ़े 4 बजे की है. सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सोसायटी के गेट का फाउंडेशन सही ढंग से नहीं लगाया गया था, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ.

क्या है पूरा मामला

सिक्का कार्मिक सोसायटी के मेन स्लाइडिंग गेट के गिरने से उसकी चपेट मे आकर घायल हुये 28 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड रामहित यादव की मौत हो गई, जबकि दूसरे गार्ड सचिन के पैर में चोट आई है. कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा ने बताया कि सोसायटी के कामर्शियल एरिया में लगा गेट बिल्डर की तरफ से गेट को बंद रखा जाता है.

इस गेट पर सिक्योरिटी गार्ड रामहित व सचिन तैनात थे. रविवार शाम करीब साढ़े 4 बजे गेट खोलने गए थे. सोसायटी का मेन स्लाइडिंग गेट खोलते समय चैनल से बाहर आकर उसके ऊपर गिर गया था, जिससे उसको चोटें आई थी. सोसायटी निवासियों के मुताबिक, घटना के बाद रामहित के कमर से निचला हिस्सा काम नहीं कर रहा था.

सुरक्षा गार्ड को सेक्टर-35 स्थित सुरभि अस्पताल ले जाया गया, वहां से सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल, जहां से डाक्टरों ने रामहित को सफदरजंग दिल्ली रेफर कर दिया. इसके बाद गार्ड की मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एक अन्य घायल सुरक्षा गार्ड का उपचार चल रहा है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. सोसायटी निवासी स्वाति के अनुसार, पहले भी यह गेट गिर चुका है, जिसमें एक वाहन क्षतिग्रस्त हुआ था, मामले में कई बार शिकायत भी की गई है, लेकिन बिल्डर की तरफ से कोई कार्य नहीं किया गया है.

Previous articleबेडरूम से काइली जेनर ने शेयर की सिजलिंग तस्वीरें
Next articleदिल्ली के नए पुलिस आयुक्त का पदभार IPS संजय अरोड़ा ने संभाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here