Home मनोरंजन विजय देवरकोंडा को देख मुंबई में बेकाबू हुई भीड़

विजय देवरकोंडा को देख मुंबई में बेकाबू हुई भीड़

46
0

तेलुगू फिल्मों के एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से फैंस के बीच एक अलग ही तरह का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ट्रेलर लॉन्च पर विजय देवरकोंडा का कई फीट ऊंचा कटआउट लगाया गया था और उसे दूध से नहलाया गया था। 'लाइगर' के रिलीज होने में अभी काफी समय है और एक्टर के लिए क्रेज बढ़ता ही जा रहा है, खासकर फीमेल फैंस के बीच। हाल ही फिल्म के प्रोमोशन के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का इवेंट बीच में ही रुकवा दिया गया। इसकी वजह थी फीमेल फैंस।

Vijay Deverakonda को-स्टार Ananya Panday के साथ 1 अगस्त को नवी मुंबई के एक मॉल में 'लाइगर' को प्रोमोट करने गए थे। पूरा मॉल खचाखच भरा हुआ था। वहां विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक फैंस के साथ एक एक्टिविटी में हिस्सा लेना था। लेकिन विजय देवरकोंडा जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, भीड़ में अफरा-तफरी मच गई। लोग सीटियां बजाने लगे। इसी बीच एक फीमेल फैन की हालत खराब हो गई और बेहोश हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी ऐसी हालत सफोकेशन की वजह से हुई। यह देख ऑर्गनाइजर्स की हालत खराब हो गई। उन्होंने भारी भीड़ के बीच से उन लड़कियों को तुरंत निकाला। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में लोग एक फीमेल फैन को बैरिकेड के ऊपर से निकालते और उसे संभालते नजर आ रहे हैं। वह फैन जमीन पर बैठकर हांफने लगती है। इसी बीच फैंस बैरिकेड को धक्का देकर स्टेज पर मौजूद विजय देवरकोंडा की तरफ जाने लगे। स्थिति भगदड़ जैसी होने वाली थी पर तभी सिक्यॉरिटी ने स्थिति को भांपते हुए तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को इवेंट बीच में ही रोककर वहां से निकाल दिया ताकि कुछ अनहोनी न घटे।

25 अगस्त को रिलीज होगी 'लाइगर'
'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे नजर आएंगे। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में माइक टायसन एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Previous articleविधायक दिनेश राय मुनमुन ने कावड़ यात्रा गुरु रत्नेश्वरधाम मे किया जलाभिषेक
Next articleन्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिस्टी हॉस्पिटल में जबरदस्त आग, आधा दर्जन लोगों की मौत, सीएम ने की 5-5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here