Home विदेश यूनिवर्सिटी के छात्रा की हत्या करने का आरोप अपने ही इंस्ट्रक्टर पर

यूनिवर्सिटी के छात्रा की हत्या करने का आरोप अपने ही इंस्ट्रक्टर पर

50
0

कैरोलटन
जॉर्जिया में एक विश्वविद्यालय के इंस्ट्रक्टर पर उसी यूनिवर्सिटी की छात्रा की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। शनिवार आधी रात को कार में बैठने के दौरान छात्रा की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी है। कैरोलटन पुलिस विभाग ने बताया कि 47 साल के विश्वविद्यालय इंस्ट्रक्टर रिचर्ड सिगमैन पर 18 साल के अन्ना जोन्स की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार सिगमैन की एक पिज्जा रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति से बहस हो गयी, जिसके बाद उसने पार्क की गई गाड़ी में गोली मारकर जोन्स की हत्या कर दी। शूटिंग की घटना शनिवार आधी रात के बाद हुई थी।

बहस के बाद मारी गोली
पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने सुरक्षाकर्मी को बताया कि सिगमैन ने पिज्जा रेस्टोरेंट में हुई बहस के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद सुरक्षा कर्मी ने सिगमैन को वहां से जाने को कहा था। जांच कर अधिकारियों का मानना है कि सिगमैन वहां से उठकर पार्किंग की ओर चला गया और पार्क की गई गाड़ियों पर अंधाधुंध गोली चलाने लगा, इसी दौरान जोन्स को गोली लग गई। पुलिस ने बताया कि जोन्स को गोली लगने के बाद उसकी एक दोस्त उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

कोर्ट पहुंचा मामला
मामला कोर्ट में पहुंच गया है, हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सिगमैन के पास उसकी ओर से बोलने के लिए कोई वकील है या नहीं। इसी बीच यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट जॉर्जिया ने स्थानीय समाचार को बताया कि सिगमैन को यूनिवर्सिटी से बर्खास्त कर दिया गया है। सिगमैन यूनिवर्सिटी में इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर रहा था। उसको बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में लेक्चर देने का काम सौंपा गया था।

यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट ने क्या कहा
यूनिवर्सिटी के मुताबिक जोन्स भी उसी विद्यालय की छात्रा थी। यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट जॉर्जिया के प्रेसिडेंट डॉ ब्रेंडन केली ने अपने एक बयान में कहा कि यूनिवर्सिटी की ओर से हम छात्रा अन्ना के परिवार और उसके कई दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि यह खबर काफी दुखद है और इस खबर से हमारी यूनिवर्सिटी कम्युनिटी के कई लोग काफी प्रभावित होंगे। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आप इस दुखद समय में अन्ना के परिवार और इस हत्या से प्रभावित लोगों के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त करें।

Previous articleभारत में भी लोग एक दिन प्रधानमंत्री आवास में घुसकर बैठेंगे-असदुद्दीन ओवैसी
Next articleसीरिया: इदलिब के आसमान में दिखाई दिया खूबसूरत Milky-Way, खरबों तारों का होता है समूह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here