Home Uncategorized पीसीसी ने हर जिले से मंगवाया रोडमैप, करेंगे 75 किलोमीटर की पदयात्रा

पीसीसी ने हर जिले से मंगवाया रोडमैप, करेंगे 75 किलोमीटर की पदयात्रा

45
0

भोपाल
आजादी में योगदान देने वाले के जरिए कांग्रेस एक बार फिर अपना जनाधार बढ़ाने का प्रयास करने जा रही है। इस बार आजादी के 75 साल के मौके पर हर जिले में वह 75 किलोमीटर की पदयात्रा करेगी। इस पदयात्रा के दौरान वह बताएगी कि उसके नेताओं ने आजादी दिलाने के लिए क्या-क्या किया। इसके जरिए कांग्रेस एक बार फिर अपने पुराने नेताओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगी।

प्रदेश कांग्रेस ने तय किया है कि 9 से 15 अगस्त तक हर जिले में पदयात्रा की जाएगी। इस पदयात्रा में जिला अध्यक्ष सहित कांग्रेस के विधायक और अन्य नेता एवं प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे। इसमें जिले के हर ब्लॉक में यह पदयात्रा निकाली जाएगी। इस पदयात्रा को विधानसभा चुनाव से भी कांग्रेस जोड़ कर देख रही है। वहीं अपना जनाधार बढ़ाने का काम भी इस पदयात्रा के जरिए वह करेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इस प्रोग्राम को फाइनल किया है। इस जिला कांग्रेस अध्यक्ष को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि वे हर पदयात्रा में कांग्रेस का आजादी से जुड़ा हुआ इतिहास भी लोगों को बताएं। ताकि नई पीढ़ी को पता लग सके कि आजादी में कांग्रेस को भी अभूतपूर्व योगदान था। कांग्रेस का इस पदयात्रा के जरिए युवाओं पर ज्यादा फोकस भी रहेगा।

Previous articleहड़ताल पर संविदा चिकित्सक,ओपीडी में कामकाज प्रभावित
Next articleकेंद्रीय विद्यालय बीएचयू में कक्षा नौ के छात्र ने घर में फंदे पर लटककर दी जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here