Home खेल टीम इंडिया की कैसी होगी आज के मुकाबले में प्लेइंग XI, कौन...

टीम इंडिया की कैसी होगी आज के मुकाबले में प्लेइंग XI, कौन करेगा पारी की शुरुआत

51
0

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ आज शाम खेलने उतरेगी। टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में एकतरफा जीत दर्द की थी और अब वैसी ही जीत इस मैच में भी हासिल करना चाहेगी। आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले इस सीरीज को काफी तैयारी के लिहाज से यह बहुत ही अहम माना जा रहा है। दूसरे टी20 में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की ही नजर आ रही है।

ओपनिंग जोड़ी कौन
पहले टी20 में कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा था। यह फैसला काफी लोगों के समझ के परे था लेकिन कोच टी20 विश्व कप से पहले हर कॉम्बिनेशन को आजमाना चाहते हैं। दूसरे मुकाबले में भी इसी ओपनिंग जोड़ी के साथ टीम उतर सकती है।

मिडिल आर्डर में कौन
सूर्यकुमार को ओपनिंग में जाने के बाद तीसरे नंबर पर दीपक हुड्डा की जगह पक्की लग रही है। इसके बाद रिषभ पंत और फिर हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी क्रम में नजर आ सकते हैं।

ऑलराउंडर की भूमिका
पिछले मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया था जबकि बल्ले से भी अहम योगदान दिया था। हार्दिक पांड्या पिछले मुकाबले में भले नहीं चल पाए थे लेकिन उनका फार्म शानदार चल रहा है और वह इस मैच में सबकी नजर उनके उपर होगी।

गेंदबाजी में कौन
भुवनेश्वर कुमार के अनुभव के साथ अर्शदीप सिंह का युवा जोश बेहद दमदार नजर आ रहा है। स्पिन में भी आर अश्विन के साथ युवा रवि बिश्नोई की जोड़ी नजर आ रही है। तेज गेंदबाजी और स्पिनर दोनों में टीम को ऑलराउंडर हार्दिक और जडेजा का साथ मिल रहा है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह

Previous article2 अगस्त से प्रदेश में फिर अच्छी बारिश के आसार
Next articleदिन में मिलने आया सांसद भाई और रात में अफसरों ने ली मुख्तार के बैरक की तलाशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here