Home Uncategorized हर जिले के अफसरों की रिपोर्ट हो रही तैयार, पदाधिकारी कमलनाथ को...

हर जिले के अफसरों की रिपोर्ट हो रही तैयार, पदाधिकारी कमलनाथ को सीधे कर सकेंगे शिकायत

56
0

भोपाल
मिशन 2023 की तैयारियों को लेकर अब कांग्रेस ऐसे अफसरों की भी रिपोर्ट तैयार कर रही है, जो सत्ताधारी दल के लिए काम कर रहे हैं। उन अफसरों की भी पूरी रिपोर्ट अपने संगठन से मंगाई है। इस रिपोर्ट में उन अफसरों की जानकारी मंगाई जा रही है जिन्होंने नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में काम किया है। यह रिपोर्ट पीसीसी के जरिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पास पहुंचेगी।इस रिपोर्ट में संगठन के जिला अध्यक्ष और ग्रामीण जिला अध्यक्ष विस्तार से अफसर की ऐसी ही डिटेल देंगे, जिसमें वे बताएंगे कि कैसे और किस अफसर ने भाजपा के उम्मीदवार को जीताने के लिए काम किया। इसमें अफसर का नाम, पद और जिले का नाम भी लिखना होगा। इस संबंध में जो भी शिकायतें आएगी उन्हें पीसीसी को भेजना होगा। नाथ ने इन शिकायतों को एकत्रित करने की जिम्मेदारी चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी को सौंपी है। उन्हें चुनाव शिकायतों का प्रभारी बनाया गया है।

अरुण यादव के करीबी है द्विवेदी
कमलनाथ ने इस मामले में कांग्रेस के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं को भी साधने का काम किया है। उन्होंने जहां यह संदेश देने का प्रयास किया कि ऐसे अफसरों के खिलाफ कांग्रेस आगे से सख्त नजर आएगी और वह कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी हुई है। वहीं प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव गुट को भी पीसीसी में महत्व देने का काम कर दिया है। अरुण यादव जब पीसीसी चीफ थे,  तब चंद्रिका द्विवेदी प्रदेश संगठन महामंत्री थे। अरुण यादव के सबसे विश्वसीय नेताओं में से एक चंद्रिका द्विवेदी माने जाते हैं।

कमलनाथ शाम को करेंगे प्रदेशवासियों को संबोधित
इधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आज शाम को प्रदेश की जनता के नाम अपना संदेश देंगे। शाम को उनका यह संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। कांग्रेस जहां अपने सभी आॅफिशियल सोशल मीडिया प्लेट फार्म से यह संदेश प्रसारित करेगी, वहीं  पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस संदेश को प्रचारित करने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस संदेश में भी वे अफसरों को नसीहत  दे सकते हैं कि वे अपना काम ईमानदारी से करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here