खेल

सौरभ गांगुली बोले सूर्यकुमार का भी टाइम आएगा

नई दिल्ली
मुंबई इंडियंस की टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले 2-3 सत्र में मिली सफलता के पीछे मिडल ऑर्डर के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी बड़ी वजह हैं। उन्होंने अपने जोरदार प्रदर्शन से टीम को सफलता दिलाई है। संयुक्त अरब अमीरात में जारी मौजूदा सत्र की बात करें तो यहां भी उनकी बैटिंग का शो लाजवाब रहा है। वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों की खबर जिस तरह से उन्होंने ली है वह वाकई काबिलेतारीफ है। अब इस मामले में बीसीसीआई प्रमुख सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) का बयान आया है।

उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी खूब रन बटोरे हैं और इसी वजह से उनके ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के लिए टीम इंडिया में चुने जाने के लिए चर्चा भी हो रही थी। हरभजन सिंह जैसे सीनियर क्रिकेटरों ने नहीं चुने जाने पर सवाल भी उठाया था। सिलेक्टरों ने उन्हें जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुना तो न केवल सीनियर क्रिकेटर हैरान थे, बल्कि फैंस की ओर से भी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।

इस बारे में पूर्व भारतीय टीम के कप्तान और मौजूदा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली की ओर से भी बयान आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- वह बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं। उनका टाइम भी आएगा। गांगुली ने साथ ही बताया कि जिन भारतीय क्रिकेटरों ने उन्हें आकर्षित किया उनमें सूर्यकुमार भी एक हैं। गांगुली ने इस लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन, कोलकाता नाइट राइडर्स के राहुत त्रिपाठी, वुरुण चक्रवर्ती, शुभमन गिल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पडिक्कल के नाम शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि एक के बाद एक धाकड़ पारियों को देखकर सूर्यकुमार से कोच रवि शास्त्री भी प्रभावित हुए। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव को मजबूत और संयम रखने को कहा है। सूर्य कुमार यादव की पारी पर ट्वीट करते हुए शास्त्री ने लिखा, 'सूर्य नमस्कार। मजबूत रहिए और संयमित रहिए।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close