मनोरंजन

सोनू सूद ने शेयर किया एक मजेदार वीडियो

 
 

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की शानदार सिलाई करते दिख रहे हैं। सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोनू सूद ने इस वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में- Sonu sood tailoring shop (सोनू सूद का टेलरिंग शॉप) लिखा है। इसी के साथ उन्होंने लिखा है- यहां फ्री में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी कोई गारंटी नहीं।'

बता दें कि सोनू सूद का कपड़ों के बिजनस से काफी खास कनेक्शन रहा है। सोनू सूद ने अपेने पिता के शोरूम में अलग-अलग फ्रैब्रिक को पहचानने का काम सीखा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी सीखा कि कैसे कस्टमर को बेचना है और उन्हें हैंडल करना है।

याद दिला दें कि सोनू सूद को कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और कामगारों की खूब जमकर मदद की और घर से दूर बाहर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। सोनू सूद को उनके इस काम के लिए खूब जमकर सराहना मिली है।

सोनू सूद के इस काम की वजह से देशभर में उन्हें काफी सराहना मिली है। किसी ने अपने घर के अंदर मंदिर में उनकी तस्वीर लगा ली तो कहीं उनका मंदिर ही बनवा दिया गया है।

तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अधिकारियों के मदद से सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बना दिया है। इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति भी लगाई गई है। मंदिर को रविवार 20 दिसंबर को खोला गया है। इसमें स्थानीय लोगों ने सोनू सूद की मूर्ति की आरती भी उतारी। पूजा के दौरान स्थानीय महिलाओं ने ट्रडिशनल ड्रेस पहनकर लोकगीत भी गाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button