खेल

सैटलाइट कंट्रोल हो सकते हैं तो ईवीएम हैक क्‍यों नहीं -उदित राज

नई दिल्‍ली
बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। अभी तक आए रुझान इशारा करते हैं कि एनडीए दोबारा सत्‍ता में लौट सकता है। रुझानों में महागठबंधन की सीटें 100 से भी कम आ रही हैं। (ताजा रुझान यहां क्लिक कर देखें) दोपहर 12 बजे तक आए रुझानों में कांग्रेस महज 21 सीट पर आगे थी। यह ट्रेंड्स देखकर कांग्रेस के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता डॉ उदित राज ने ट्वीट किया है कि 'ईवीएम हैक की जा सकती है।' कांग्रेस नेता ने दोपहर सवा 12 बजे ट्वीट किया, "जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाते उपग्रह की दिशा को धरती से नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम हैक क्यों नही की जा सकती?"

ईवीएम के बहाने डोनाल्‍ड ट्रंप को भी लपेटा
डॉ उदित राज ने ईवीएम को लेकर एक और ट्वीट किया है। कांग्रेस नेता का कहना है कि अगर अमेरिका में भी ईवीएम से चुनाव होते तो डोनाल्‍ड ट्रंप कभी राष्‍ट्रपति चुनाव नहीं हारते। उन्‍होंने लिखा, 'अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव होता तो क्‍या ट्रंप हार सकते थे?' डॉ राज को इन दोनों ट्वीट्स के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है।

अब ट्रोल हो रहे हैं कांग्रेस नेता
डॉ उदित राज के ईवीएम पर ये दो ट्वीट यूजर्स के बीच हंसी की वजह बन गए। सुनील मल्‍होत्रा नाम के यूजर ने लिखा, 'काश थोड़ी साइंस पढ़ी होती आपने। जब इलेक्‍शन कम‍िशन ने सबको ओपन चैलेंज दिया था ईवीएम हैक करने का तब तो कोई प्रूव नहीं कर पाया। अब यहां क्‍यों ढोल पीट रहे हैं।' एक अन्‍य यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, 'बिल्कुल हो सकती है। आप कोंग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़े, जिताने की गारंटी हमारी।' कुछ लोगों ने चुनाव में कांग्रेस की हालत का मजाक भी बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button