राष्ट्रीय

संजय राउत का तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान, कहा- अगर वो कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा, EC को बताया बीजेपी की शाखा

मुंबई
बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। सभी प्रमुख राजनीतिक दल जमकर प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। चाहे सत्ताधारी एनडीए हो या फिर विपक्षी दलों का महागठबंधन, सभी की कोशिश इस चुनाव में शानदार प्रदर्शन की है। बिहार के इस चुनावी रण पर शिवसेना के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीख करते हुए कहा कि अगर वो कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा। साथ ही चुनाव आयोग को बीजेपी की शाखा बताया है।

बिना किसी सहारे के एक युवा सभी को चुनौती दे रहा: संजय राउत
संजय राउत ने शनिवार को तेजस्वी यादव के सपोर्ट पर जमकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि बिना किसी सहारे के एक युवा बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है। जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आयकर विभाग उसके पीछे पड़े हैं। बावजूद इसके वो चुनावी रण में हैं। अगर तेजस्वी यादव कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।

संजय राउत ने चुनाव आयोग पर साधा निशाना
बिहारवासियों के लिए बीजेपी के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे को चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन नहीं माना है। चुनाव आयोग के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी की एक शाखा है, ऐसे में आप उनसे कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते।

केंद्र की एनडीए सरकार पर लगातार हमलावर है शिवसेना
संजय राउत ने इससे पहले मुंगेर फायरिंग की घटना को लेकर केंद्र की एनडीए सरकार को निशाने पर लिया था। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मुंगेर की घटना हिंदुत्व पर हमला है। उन्होंने कहा है कि अगर ऐसी घटना महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल या राजस्थान में होती, तो राज्यपाल और बीजेपी नेता राष्ट्रपति शासन की मांग करते, अब बिहार के राज्यपाल और बीजेपी नेता सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close