राजनीति

शिवराज बीडी शर्मा ज्योतिरादित्य तीनों को उमा भारती ने बताया त्रिदेव

टीकमगढ़.
 मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव (MP By Election 2020) में बीजेपी की जीत पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma BHarti) ने बड़ा बयान दिया है. उमा भारती में उपचुनाव में बीजेपी के मिली जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से बीजेपी सरकार सत्ता में वापस आई है और भाजपा की जीत हुई. उमा भारती ने कहा, 'सिंधिया हमारे लिए बहुत प्यारे हैं, जिगर के टुकडे हैं.' वहीं उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीडी शर्मा तीनों को त्रिदेव बताया.

बीजेपी नेता उमा भारती हमेशा से ही अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. प्रदेश में सत्ता वापसी और उपचुनाव में आए परिणाम के बाद उन्होंने सिंधिया की जमकर तारीफ की. उमा भारती का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे लिए बहुत प्यारे और जिगर के टुकड़े हैं . न्हीं की वजह से ही प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है. साथ ही उन्होंने सिंधिया, शिवराज और बीडी शर्मा तीनों त्रिदेव बताया. उमा भारती का कहना है कि इन दिनों की मेहनत से कार्यकर्ताओं एकजुट हुए.

हार की होगी समीक्षा: उमा भारती

साथ ही उमा भारती ने कहा कि प्रदेश में जो परिणाम आए हैं उन से हम संतुष्ट नहीं हैं. जिन सीटों पर हार हुई है उसकी समीक्षा करेंगे. वहीं उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नितेश कुमार की जमकर तारीफ की. उमा भारती का कहना है कि बिहार में शराबबंदी की वजह से ही महिलाओं का वोट प्रतिशत बढ़ा है. कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह के बोलने से ही कांग्रेस अपने आप खत्म हो जाएगी.

बिहार चुनाव पर दिया बड़ा बयान
बिहार विधानसभा चुनाव में एक्जिट पोल से हटकर नतीजे आए और एनडीए ने जीत हासिल की.चुनाव परिणाम सामने आने के बाद बयानों का दौर भी लगातार जारी है. बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती का कहना है कि तेजस्वी एक बहुत अच्छा लड़का हैं, लेकिन बिहार 'अपने दांतों की खाल' से बच गया क्योंकि तेजस्वी अभी राज्य नहीं चला पाते. उमा भारती ने कहा, लालू जंगल राज में बिहार को पीछे धकेलने में जुट गए थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी  नेतृत्व कर सकते हैं, लेकिन थोड़े बड़े होने के बाद.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button