छत्तीसगढ़राज्य

शहर की महिला इंजीनियर को गुरुग्राम में बाइक सवारों ने मारी गोली

रायपुर
गुरुग्राम में स्थित विप्रो कंपनी में इंजीनियर का कार्य कर रही छत्तीसगढ़ की महिला पूजा शर्मा अपने सहकर्मी और दोस्त सागर मनचंद्रा के साथ कार में फ्लैट देखकर आ रहे थे तभी गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर पहुंचने वाले थे, तभी एक बाइक पर जा रहे तीन नकाबपोशों ने उन्हें रुकवाया और कांच का शीश नहीं खोलने पर फायरिंग कर दी जिसमें पूजा के सिर में गोली लगने की वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गई। उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है और घटन की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है।

गुरुग्राम एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि रुड़की (उत्तराखंड) के राम नगर निवासी सागर मनचंदा ने जो पुलिस जानकारी दी है उसके मुताबिक वह सेक्टर-40 में किराए पर रहते हैं और विप्रो कंपनी में इंजीनियर हैं। मंगलवार रात उनकी दोस्त एवं सहकर्मी पूजा शर्मा (26) उनसे मिलने आई थी। सेक्टर-31 मार्केट में खाना खाने के बाद वह गाड़ी से घूमने चले गए। खेड़कीदौला टोल पार करने के बाद वह पूजा को सेक्टर-65 में अपना एम3एम सोसाइटी में बुक किया गया फ्लैट दिखाने ले गए। वापसी के दौरान पूजा गाड़ी चलाने लगी। करीब 11.30 बजे जब गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर पहुंचने वाले थे, तभी एक बाइक पर जा रहे तीन नकाबपोशों ने उन्हें रुकवा लिया। एक युवक ने पिस्टल दिखाते हुए गाड़ी का शीशा नीचे करने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसने गोली चला दी, जो शीशे को तोड़ते हुए निकल गई। इस घटना से दहशत में आई पूजा ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया तो युवक ने एक और फायर कर दिया। गोली पूजा के सिर में लगी। इसके बाद तीनों युवक फरार हो गए। वह लहूलुहान हालत में पूजा को मेदांता अस्पताल लेकर आए। सूचना मिलते ही सेक्टर-65 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि आरोपियों के फरार होने के बाद सागर ने गाड़ी को लॉक कर दिया और ड्राइविंग सीट पर खुद बैठकर पूजा को अस्पताल ले आया। जांच के लिए सेक्टर-65 थाना पुलिस के साथ अपराध शाखा सेक्टर-40 को भी लगाया गया है। आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली गई है। मामले की जांच रंजिश के कोण से भी की जा रही है। पूजा मूलत: छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

सागर मनचंदा ने पुलिस को बताया कि जब इन हमलावरों की चलाई गोली से पूजा शर्मा जख्मी हो गई, गोली उसके सिर में घुस गई, तो वह तुरंत बगल की सीट से उतरकर ड्राइविंग सीट पर आया और वहां बैठी पूजा शर्मा के पैरों पर ही बैठकर गाड़ी चलाकर मेदांता अस्पताल तक गया। उसने बताया कि उसने पूजा को इतनी जख्मी हालत में सीट से हटाना ठीक नहीं समझा। अभी तक की जानकारी के अनुसार पूजा की हालत गंभीर है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button