मनोरंजन

वेडिंग एनिवर्सरी पर आयुष्मान खुराना का रोमांटिक पोस्ट 

 
नई दिल्ली  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. आयुष्मान इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड स्टार है. फैन्स को जितनी उनकी एक्टिंग पसंद है, उतने ही उनकी सिंगिंग के भी लोग दीवाने हैं. एक अच्छे सिंगर और एक्टर होने के साथ-साथ आयुष्मान एक अच्छे पति भी हैं और अक्सर ही वह इस बात को साबित करते आए हैं. आयुष्मान अक्सर अपनी ताहिरा कश्यप के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और अपने प्यार की गवाही दुनिया को देते हैं. अब ताहिरा संग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर आयुष्मान ने खास पोस्ट लिखी है. 

ताहिरा को 125 सालों से जानते हैं आयुष्मान
आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 12 साल बीत गए हैं और आज (1 नवंबर को) उनकी शादी की सालगिरह है. इस मौके पर एक बार फिर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. इस फोटो में आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा कश्यप को अपनी पीठ पर उठाए नजर आ रहे हैं. आयुष्मान ने एक बहुत क्यूट पोस्ट के साथ कहा कि वो ताहिरा को 125 सालों से जानते हैं.

फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा- '125 साल साथ निभाने का जश्न. शायद और भी. क्योंकि मुझे पता है कि मैं तुम्हें सदियों और समय से परे चलने वाले समय से जानता हूं. यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है. तुम मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो. मैं तुम्हारे साथ जिंदगी गुजारना चाहता हूं, बूढ़ा होना चाहता हूं. मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा. हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप.'

ताहिरा ने आयुष्मान की फोटो को री-शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा, 'मैं झूठ नहीं बोलूंगी. वो ऐसे ही मुझे उठाता है. आलू की बोरी स्टाइल में. लेकिन यही प्यार मुझे प्यारा लगता है. शायद इस तरह तुम्हारा सिर खाना तुम्हारी बांहो में झूलने से बेहतर है आयुष्मान खुराना (ये हमारी शादी का एक फेल मोमेंट था). ऐसी ही और राइड्स के नाम…'
 

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा ने कॉलेज के दिनों से ही एक- दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. करीब 2 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. इसके बाद 1 नवंबर 2008 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. जब आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप से शादी की, तब उनकी उम्र 24 साल थी. शादी के चार साल बाद 2012 में ताहिरा कश्यप ने अपने पहले बेटे विराजवीर को जन्म दिया और 2014 को उनकी बेटी वरुष्का का जन्म हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close