Home खेल विल जैक्स ने ठोका द हंड्रेड लीग में तूफानी शतक, बनाया टूर्नामेंट...

विल जैक्स ने ठोका द हंड्रेड लीग में तूफानी शतक, बनाया टूर्नामेंट का सबसे बड़ा स्कोर

55
0

 नई दिल्ली
 
ओवल इनविन्सिबल्स की टीम के ओपनर विल जैक्स ने साउथर्न ब्रेव के खिलाफ द हंड्रेड लीग में तूफानी शतक ठोका। इस 100 गेंदों वाले टूर्नामेंट का ये दूसरा ही शतक है। इससे पहले एक शतकीय पारी कुछ ही दिन पहले विल स्मीड ने खेली थी। हालांकि, विल जैक्स ने द हंड्रेड लीग का सबसे तेज शतक और सबसे बड़ा स्कोर भी बनाने का काम किया। उन्होंने अपने घरेलू मैदान पर घरेलू टीम को जीत दिलाई।

ओपनर विल जैक्स ने 47 गेंदों में शतक ठोका, जबकि वे 48 गेंदों में 108 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 10 चौके और 8 छक्के इस पारी में जड़े। उनका स्ट्राइकरेट 225 का था। वहीं, उनसे पहले द हंड्रेड लीग में शतकीय पारी विल स्मीड ने 8 चौके और 6 छक्कों के साथ 50 गेंदों में खेली थी। इसी सीजन में डाविड मला ने नाबाद 98 रनों की पारी मैनचेस्टर ओरिजिन्स के खिलाफ ट्रेंट रॉकेट्स के लिए खेली थी।

इस मैच की बात करें तो साउथर्न ब्रेव ने 100 गेंदों में 6 विकेट खोकर 137 रन बनाए थे। साउथर्न ब्रेव के लिए मार्कस स्टोइनिस ने 37 रन बनाए, जबकि 22 रन टिम डेविड ने बनाए। ओवल के लिए तीन विकेट रीस टॉप्ली ने लिए। वहीं, ओवल की टीम ने 138 रन के लक्ष्य को 82 गेंदों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसमें जैक्स की 108 रन की पारी शामिल थी, जबकि 11 रन सैम कुर्रन ने बनाए।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here