Home मनोरंजन विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ प्रमोशन के लिए ऑटो से पहुंचे, लोगों ने कहा...

विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ प्रमोशन के लिए ऑटो से पहुंचे, लोगों ने कहा सब दिखावा है

54
0

  

विजय देवरकोंडा अपनी अगली फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं और इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। विजय देवरकोंडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा से वेन्यू तक जाते नजर आ रहे हैं। विजय देवरकोंडा का यही अंदाज अब कई फैन्स का दिल लूट रहा है। हालांकि, काफी ऐसे लोग भी हैं जिन्हें ये सब दिखावा लग रहा है और इस तरह के प्रमोशनल ट्रेंड के लिए उन्हें जमकर सुना रहे हैं।

तेज बारिश के बीच ऑटो से पहुंचे देवरकोंडा
तेज बारिश के बीच विजय देवरकोंडा अपनी लग्जरी कार को छोड़कर ऑटो रिक्शा से अपनी इस फिल्म 'लाइगर' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस वीडियो में देवरकोंडा के साथ एक और शख्स उनके साथ बैठा नजर आ रहा है। देखते ही देखते इस वीडियो ने सबका ध्यान खींचना शुरू कर दिया और उनके चाहने वाले तो उनपर जैसे प्यार की बरसात करने लगे हैं। लेकिन, वैसे लोगों की संख्या काफी ज्यादा है जो इसे बस लोचा बता रहे हैं।

कुछ फैन्स ने उनकी तारीफ में जहां- रियल हीरो जिनमें कोई ऐटिट्यूड नहीं है और विनम्र एक्टर जैसी बातें कह रहे हैं, वहां कई ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रमोशन के ऐसे हथकंडों को दिखावा बताया है। एक ने लिखा है- भाई, सब दिखावा है और दिखावे के लिए ऑटो, ट्रेन, चप्पल बंद कर दे। एक अन्य यूजर ने लिखा है- कितना झूठा प्रमोशन।

फिल्म 25 अगस्त को हो रही रिलीज
बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे रोमांस करती नजर आएंगी। दोनों लंबे समय से इस फिल्म के प्रमोशन के लिए देश के अलग-अलग शहरों में घूम रहे हैं। बता दें कि इस फिल्में में इन दोनों कलाकारों के अलावा माइक टायसन, विशु रेड्डी, राम्या कृष्णन जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं। धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी कनेक्ट्स ने इस फिल्म को प्रड्यूस किया है। यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here